अनंतनाग में हिजबुल का खुंखार आतंकी ढेर, 3 जवान और एक नागरिक भी जख्मी

घायलों को तुरंत इलाज के लिए श्रीनगर के 92बेस अस्पताल में भेजा गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।
 | 
सुरक्षाबल
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि, "प्रतिबंधित आतंकी संगठन एचएम निसार खांडे का आतंकी कमांडर मारा गया। मौके से एक एके 47राइफल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं। ऑपरेशन जारी है।"

अनंतनाग : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान हिजबुल मुजाहिदीन के एक खुंखार आतंकी को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकी का नाम निसार खांडे बताया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान तीन सैनिक और नागरिक भी घायल हुए हैं। इसकी जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में सेना के तीन जवान और एक नागरिक घायल हो गए है। जिन्हें तुरंत इलाज के लिए श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल में भेजा गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि, "प्रतिबंधित आतंकी संगठन एचएम निसार खांडे का आतंकी कमांडर मारा गया। मौके से एक एके 47 राइफल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं। ऑपरेशन जारी है।" बता दें कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के रिशीपोरा इलाके  में हुई है।

आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान आतंकियों की तरफ से फायरिंग कर दी गई। जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग करते हुए एक आतंकी को मार गिराया। बता दें कि सुरक्षाबलों की तरफ से कश्मीर में पिछले कुछ महीनों में कई एंटी-टेरर ऑपरेशन चलाए गए हैं, जिनमें कई आतंकवादी और उनके कमांडरों का सफाया किया गया है।

जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही टारगेट किलिंग से फिलहाल दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं आतकियों के खिलाफ सेना का सर्च ऑपरेशन भी जारी है। इसी कड़ी में आज सुरक्षाबलों ने एक दहशतगर्द को ढेर कर दिया है। बता दें इससे पहले इससे पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने राजस्व विभाग में कार्यरत राहुल भट्ट, शिक्षक राजबाला और बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Latest News

Featured

Around The Web