SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी! बैंक में चक्कर काटने से मिलेगा छुटकारा, साथ ही छट्टी के दिन भी ले सकते हैं बैंक सेवाओं का लाभ

 एसबीआई ने शुरु की ग्राहकों के लिए नई सुविधा.
 | 
एसबीआई
एसबीआई अपने ग्राहकों के लिए शानदार सेवाएं लेकर आया है जिसके चलते एसबीआई के ग्राहकों को बैंक की शाखाओं में चक्कर लागने से छुटकारा मिलेगा. 

दिल्ली - भारतीय स्टेट बैंक(SBI) के ग्राहकों के लिए राहत भरी खबर है. कुछ महत्वपूर्ण बैंकिंग सेवाओं का लाभ उठाने के लिए अब एसबीआई के ग्राहकों को नजदीकी शाखाओं में चक्कर काटने की जरूरत नहीं है. क्योंकि एसबीआई अब फोन के जरिए ही बैंक की कई महत्वपूर्ण सुविधाएं उपलब्ध करवा रहा है. हाल ही में एसबीआई ने दो नए टोल फ्री नंबर जारी किए हैं. जिन पर कॉल करके उसके ग्राहक अपने फोन पर ही बैंकिंग सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं.टोल फ्री नंबरों पर बैंक की छुट्टियों के साथ-साथ दूसरे शनिवार और रविवार को भी सेवाएं जारी रहेगी.

बैंक द्वारा जारी किए गए टोल फ्री नंबर..

SBI ने जानकारी देते हुए बताया कि एसबीआई की फोन बैंकिन सुविधाएं 24x7 जारी रहेगी. इन सेवाओं का लाभ उठाने के लिए एसबीआई ग्राहक टोल फ्री नंबर 18001234, 18112211, 184253800, 18002100 या 080-26599990 पर कॉल कर सकते हैं. यह टोल फ्री नंबर देश के सभी लैंडलाइन और मोबाइल फोन पर उपलब्ध है. एसबीआई ग्राहक ऊपर दिए गए दो टोल फ्री नंबर ओं में से किसी एक पर कॉल करके बैंक की सेवाओं का लाभ ले सकते हैं.

एसबीआई ग्राहक मोबाइल फोन के जरिए इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं...

खाता शेष और पिछले 5 लेन देन का विवरण.

ATM कार्ड को ब्लॉक करने के साथ-साथ प्रेषण की स्थिति.

पिछले वाले ब्लॉक होने के बाद नए ATM कार्ड के लिए अनुरोध

चेक बुक डिस्पैच की स्थिति

स्रोत पर कर कटौती (TDS). का विवरण e-mail द्वारा जमा ब्याज प्रमाण पत्र

Latest News

Featured

Around The Web