दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत, जानिए आज का मौसम

दिल्ली में 26 जुलाई तक मौसम का मिजाज ऐसे ही बने रहने की संभावना है और बारिश का सिलसिला बरकरा रहेगा.
 | 
दिल्ली बारिश
दिल्ली में बुधवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से 1 ज्यादा 28.2 और अधिकतम तापमान सामान्य के आस-पास 35.1 डिग्री रिकॉर्ड हुआ. हवा में नमी का स्तर 69 से 100 फीसदी रहा. गुरुवार को भी सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं.

नई दिल्ली - दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में बुधवार को झमाझम बारिश हुई. जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. वहीं भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक दिल्ली में 26 जुलाई तक मौसम का मिजाज ऐसे ही बने रहने की संभावना है और बारिश का सिलसिला बरकरा रहेगा. गुरुवार को भी सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं.

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि गुरुवार को भी बादल छाए रहेंगे और हल्की से लेकर मध्यम स्तर की बारिश के आसार हैं. गुरुवार को अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. दूसरी तरफ नोएडा और गुरुग्राम में भी मौसम ऐसा ही रहेगा.

नोएडा में अधिकतम तापमान 34.4 और न्यूनतम तापमान 28.8 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. बादल छाए रहेंगे और मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं. वहीं दिल्ली में गुरुवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान है. बता दें कि बुधवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान सामान्य के बराबर 35.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ.

दिल्ली के आधिकारिक मानक केंद्र सफदरजंग (Safdarjung) वेधशाला पर सुबह नौ बजे से लेकर साढ़े पांच बजे तक 52.4 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई. वहीं दिल्ली में बुधवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से 1 ज्यादा 28.2 और अधिकतम तापमान सामान्य के आस-पास 35.1 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ. हवा में नमी का स्तर 69 से 100 फीसदी रहा.

Latest News

Featured

Around The Web