मेरी फिल्में पिट रही हैं तो गलती मेरी है- अक्षय कुमार

एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों पर बोले अक्षय कुमार
 | 
Akshay Kumar
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल रिलीज हुई तीनों फिल्में बच्चन पांडे,सम्राट पृथ्वीराज और हालिया रिलीज फिल्म रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गईं। तीन फिल्में लगातार फ्लॉप होने के बाद भी खिलाड़ी कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। शनिवार को मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया। इस इवेंट में अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूर सिंह, सरगुन मेहता, प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी शामिल हुए।

मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की इस साल रिलीज हुई तीन फिल्में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर गिरी। लगातार तीन फ्लॉप होने के बाद भी खिलाड़ी कुमार की अपकमिंग फिल्म 'कटपुतली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट शनिवार को मुंबई में आयोजित किया गया। अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूर सिंह, सरगुन मेहता, निर्माता जैकी भगनानी और निर्देशक रंजीत एम तिवारी ने इस कार्यक्रम में शिरकत की।

इवेंट के दौरान अक्षय से बॉलीवुड फिल्मों की परफॉर्मेंस के बारे में सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने जवाब दिया।

फिल्मों के खराब प्रदर्शन पर बोले अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने कोई फिल्म नहीं चलने पर कहा कि फिल्में नहीं चल रही हैं, यह हमारी गलती है, मेरी गलती है। मुझे बदलना होगा, समझना होगा कि दर्शक क्या चाहते हैं और इसके लिए किसी और को नहीं बल्कि मुझे दोषी ठहराया जाना चाहिए।

हमेशा नया प्रयास करना

अभिनेता ने आगे कहा कि मैंने हमेशा खुद को एक नए तरीके से पेश करने और पहले की तरह के किरदारों में कुछ नया करने में विश्वास किया है। 'खिलाड़ी' मेरे लिए कई मायनों में खास फिल्म थी। एक ऐसी ही थ्रिलर फिल्म थी जिसने मेरी जिंदगी बदल दी और इसने मुझे फिल्मी दुनिया में पहचान दिलाई। इतने सालों से मैं थ्रिलर जॉनर की स्क्रिप्ट की तलाश में था। लेकिन 'कुपेटली' फिल्म 'खिलाड़ी' से बिल्कुल अलग जॉनर की साइको थ्रिलर फिल्म है।

अभिनेता ने कटपुतली . पर कहा

अभिनेता ने आगे कहा कि कई लोग ऐसी फिल्में बना रहे हैं लेकिन मैंने इससे पहले किसी साइको थ्रिलर पर आधारित फिल्म में काम नहीं किया है. इस तरह के चरित्र के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं, लेकिन तेज दिमाग की जरूरत होती है। एक साइको किलर को पकड़ने के लिए आपको पावर की नहीं बल्कि माइंड गेम्स की जरूरत होती है। मैं चाहता हूं कि यह फिल्म दुनिया भर के बड़े दर्शकों को दिखे, इसलिए मैंने 'कुप्पेटली' के लिए ओटीटी को चुना।

आपको बता दें कि 'पपेट' का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 सितंबर को होगा। यह कहानी एक कसौली शहर की है। जहां 3 हत्याएं होती हैं और इसके पीछे एक सीरियल किलर का हाथ होता है। अक्षय और उनकी टीम सीरियल किलर की तलाश में हैं।

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं। काम के मोर्चे पर, अक्षय की आने वाली फिल्मों में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा स्टारर 'राम सेतु', यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी के साथ 'ओएमजी 2' और साउथ की एक और रीमेक 'सूरराई पोटरु' शामिल हैं। 

Latest News

Featured

Around The Web