असम में आतंकी मुस्तफा का मदरसा ढहाया

मुफ्ती मुस्तफा की पत्नी और भाई को शनिवार को पुलिस ने हिरासत में लिया

 | 
 असम में आतंकी मुस्तफा का मदरसा ढहाया
आतंकी मुस्तफा का यह मदरसा मोइराबारी इलाके में था। उसे हाल ही में बांग्लादेश स्थित आतंकी संगठन अंसारुल्लाह बांग्ला टीम और एक्यूआईएस के साथ उसके संबंधों के लिए गिरफ्तार किया गया था। 

मोरीगांव- आज असम के मोरीगांव जिले में आतंकी मुस्तफा उर्फ मुफ्ती मुस्तफा द्वारा संचालित जमीउल हुदा मदरसा ढहा दिया गया। इसके पूर्व जुलाई में डिब्रूगढ़ में एक अपराधी का मकान गिराया गया था। मोरीगांव जिले की पुलिस अधीक्षक अपर्णा एन ने बताया कि मुस्तफा का यह मदरसा मोइराबारी इलाके में था। उसे हाल ही में बांग्लादेश स्थित आतंकी संगठन अंसारुल्लाह बांग्ला टीम और एक्यूआईएस के साथ उसके संबंधों के लिए गिरफ्तार किया गया था।

 असम में आतंकी मुस्तफा का मदरसा ढहाया

 

सम के मोरीगांव जिले में एक मदरसा चलाने वाले मुफ्ती मुस्तफा की पत्नी और भाई को शनिवार को पुलिस ने हिरासत में लिया। मुस्तफा को बांग्लादेशी आतंकवादी संगठन अंसारुल इस्लाम से संबंध होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।  एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने 27 और 28 जुलाई की मध्यरात्रि को सोरुचोला गांव में जमीउल हुदा मदरसा पर छापा मारा था और उसे संचालित करने वाले मुफ्ती मुस्तफा को गिरफ्तार कर लिया था।

 असम में आतंकी मुस्तफा का मदरसा ढहाया


इससे पहले 12 जुलाई को डिब्रूगढ़ जिला प्रशासन ने एक्टिविस्ट विनीत बगरिया की खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोपी बैदुल्लाह खान का घर बुलडोजर से गिरा दिया था। बगरिया सात जुलाई को अपने आवास पर मृत पाए गए थे। इस मामले में असम पुलिस ने बैदुल्लाह खान, निशांत शर्मा, संजय शर्मा और एजाज खान पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। एक्टिविस्ट विनीत बगरिया ने खुदकुशी से पहले एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। इसमें दावा किया गया था कि उसे तीन लोगों ने धमकी दी।

Latest News

Featured

Around The Web