ममता बनर्जी है साहसी और करिश्माई नेता सुब्रमण्यम स्वामी की ममता से मुलाकात

कोलकाता पहुंचे सुब्रमण्यम स्वामी की ममता से मुलाकात बांधे तारीफों के पुल
 | 
Mamta
भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से गुरुवार (18 अगस्त, 2022) को मुलाकात की और उन्हें करिशमाई और साहसी नेता बताया है। उन्होंने खुद ट्वीट करके इस मुलाकात के बारे में बताया है और इसमें वो बंगाल की सीएम की खूब तारीफ भी करते दिख रहे हैं।

कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार (18 अगस्त, 2022) को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की और उन्हें एक करिश्माई और साहसी नेता बताया। इस मुलाकात के बारे में उन्होंने खुद ट्वीट कर बताया है और इसमें वह बंगाल के सीएम की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं.

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में कहा, 'आज मैं कोलकाता में था और करिश्माई ममता बनर्जी से मिला। वह एक साहसी नेता हैं। मैंने सीपीएम के खिलाफ उनकी लड़ाई की प्रशंसा की जिसमें उन्होंने कम्युनिस्ट को समाप्त कर दिया।" दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात 30 मिनट तक चली, लेकिन मीडिया के सामने किसी ने कुछ नहीं कहा। उनकी इस बैठक को लेकर कई चर्चाएं शुरू हो गई हैं और कई अटकलें हैं। बनाया जा रहा है।

आपको बता दें कि पिछले साल नवंबर में भी बनर्जी ने दिल्ली में स्वामी के साथ बैठक की थी, जिसके बाद कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई थीं. उस वक्त कहा जा रहा था कि स्वामी टीएमसी में शामिल हो सकते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वह पहले से ही ममता बनर्जी के साथ हैं.

सुब्रमण्यम स्वामी और ममता बनर्जी हमेशा मोदी सरकार के आलोचक रहे हैं। स्वामी ने हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर आर्थिक स्थिति से लेकर बाहरी मामलों तक के विभिन्न मुद्दों पर केंद्र सरकार की कई बार आलोचना की थी। उन्होंने भाजपा संसदीय बोर्ड और केंद्रीय चुनाव समिति की सूची को लेकर भी पार्टी नेतृत्व पर हमला बोला था। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि आज पार्टी में हर पद मोदी की मंजूरी से चुना जाता है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भारतीय जनता पार्टी और फिर बीजेपी के शुरुआती दिनों में संगठन के पदों के चुनाव के लिए संसदीय बोर्ड के चुनाव कराए गए। यह पार्टी के संविधान की मांग है। लेकिन आज बीजेपी में चुनाव नहीं है. प्रत्येक पद के लिए सदस्यों को मोदी की मंजूरी से मनोनीत किया जाता है। 

Latest News

Featured

Around The Web