निर्मला सीतारमण का आरोप, सोनिया गांधी ने BJP सांसदों को धमकाया, बोलीं- 'Don’t Talk To Me'

सूत्रों के मुताबिक, दूसरी तरफ सदन परिसर के अंदर सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी में भी हुई जमकर बहस हुई. स्मृति का आरोप है सोनिया गांधी ने उनको को धमकाया है.
 | 
निर्मला सीतारमण-सोनिया गांधी
निर्मला सीतारमण ने कहा कि जब रमा देवा से सोनिया गांधी की बात हो कही थी, उस वक्त कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उन्हें कहा- आई डॉन्ड वान्ट टू टॉक टू यू (यानी मैं आपसे बात नहीं करना चाहती हूं). वहीं स्मृति ईरानी ने भी सोनिया गांधी पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया.

नई दिल्ली – कांग्रेस नेता सोनिया गांधी पर अब बीजेपी सांसदों को धमकाने का आरोप लगा है. ये आरोप केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी की सीनियर नेता निर्मला सीतारमण ने सोनिया गांधी पर लगाए हैं. सीतारमण ने कहा कि जब रमा देवा से सोनिया गांधी की बात हो कही थी, उस वक्त कांग्रेस अध्यक्ष ने उन्हें कहा- आई डॉन्ड वान्ट टू टॉक टू यू (यानी मैं आपसे बात नहीं करना चाहती हूं).

सूत्रों के मुताबि, दूसरी तरफ सदन परिसर के अंदर सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी में भी हुई जमकर बहस हुई. स्मृति का आरोप है सोनिया गांधी ने उनको को धमकाया है. बता दें कि निर्मला सीतारमण ने सोनिया गांधी पर सदन के अंदर बीजेपी नेताओं को धमकाने का आरोप लगाया है.

इधर, राष्ट्रपति वाले बयान पर हमला केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस हर तरह से आदिवासियों को नीचा दिखाने का काम कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि हम बीजेपी की तरफ से ये मांग करते हैं कि कांग्रेस पार्टी राष्ट्र से माफी मांगे.

केन्द्रीय वित्त मंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष ने कहा कि वह पहले ही माफी मांग चुके हैं. वह देश को गुमराह कर रही हैं. जबकि अधीर रंजन चौधरी लगातार यह बोल रहे हैं कि माफी मांगने की जरूरत नहीं है. बता दें कि सोनिया गांधी ने कहा है कि अधीर रंजन चौधरी माफी मांग चुके है.

दरअसल इस विवाद के बीच कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने राष्ट्रपति पर की गई टिप्पणी को लेकर माफी मांगने से इंकार किया है. अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि माफी मांगने का सवाल ही नहीं है. मेरे मुंह से गलती से राष्ट्रपति के लिए गलत शब्द निकला, मैं राष्ट्रपति का पूरा सम्मान करता हूं.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु पर दिए बयान पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सफाई देते हुए कहा कि इस पर माफी मांगने का सवाल ही नहीं है. मेरे मुंह से राष्ट्रपति के लिए गलत शब्द निकला, अब अगर आप मुझे इसके लिए फांसी देना चाहते हैं, तो आप दे सकते हैं. उन्होंने भाजपा पर मामले को तूल देने का भी आरोप लगाया.

Latest News

Featured

Around The Web