जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एनकाउंटर, मारा गया एक आतंकी, दो जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बारामूला के वानीगाम बाला में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने सर्च अभियान शुरू किया.
 | 
प्रतीकात्मक तस्वीर
बारामूला में सुरक्षाबलों के तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की. इस दौरान आतंकियों को सरेंडर करने के लिए भी कहा गया लेकिन उन्होंने फायरिंग जारी रखी. अभियान के दौरान एक आतंकी मारा गया.

श्रीनगर - जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले (Baramulla District) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. बताया जा रहा है कि फायरिंग के दौरान दो जवान भी जख्मी हुए हैं. सुरक्षाबलों (Security Forces) ने पूरे इलाके को घेर रखा है. जानकारी के मुताबिक दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बारामूला के करेरी इलाके के वानीगाम बाला में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिली. सूचना के बाद आतंकी विरोधी अभियान के तहत सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और तलाश अभियान शुरू किया. सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद मोर्चा संभालते हुए ऑपरेशन चलाया.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों के तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की. इस दौरान आतंकियों को सरेंडर करने के लिए भी कहा गया लेकिन उन्होंने फायरिंग जारी रखी. अभियान के दौरान एक आतंकी मारा गया. सुरक्षाबलों ने बताया कि आतंकी के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद और असलहे बरामद हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक एक स्थानीय और एक पाकिस्तानी आतंकी के छिपे होने की खबर थी. सुरक्षाबलों ने बताया कि अभियान सुबह लगभग साढ़े छह बजे शुरू किया गया था और सुबह लगभग 9 बजे एक आतंकी मारा गया है. वहां दो से तीन आतंकी और घिरे हैं. उनके साथ रुक-रुककर फायरिंग जारी है. सुरक्षाबलों को आतंकी के पास से कुछ अहम दस्तावेज भी मिले हैं.

Latest News

Featured

Around The Web