पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती फिर से नजरबंद!

खुद ट्वीट कर दी सारे वाकये की जानकारी जानिए
 | 
Mufti
जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक ट्वीट में जानकारी दी कि उन्हें फिर से नजरबंद कर दिया गया है। PDP अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में लिखा, आज छोटीगाम में सुनील कुमार के परिवार से मिलने की मेरी कोशिशों को प्रशासन ने रोकने का काम किया है। वहीं उन्होंने खुद प्रशासन द्वारा नजरबंद करने का दावा करते हुए कहा कि घर के सामने जवान तैनात किए गए हैं, प्रशासन का कहना है कि यह हमारी सुरक्षा के लिए हुआ है। जबकि वे खुद घाटी के कोने-कोने पर जाते हैं।

श्रीनगर. रविवार को जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्हें फिर से नजरबंद कर दिया गया है। पीडीपी अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में लिखा, ''आज प्रशासन ने सुनील कुमार के परिवार से छोटीगाम में मिलने की मेरी कोशिशों को रोक दिया है. खुद प्रशासन द्वारा नजरबंद होने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि जवानों को घर के सामने तैनात कर दिया गया है. प्रशासन का कहना है कि यह हमारी सुरक्षा के लिए हुआ है, जबकि वे खुद घाटी के कोने-कोने में जाते हैं.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "भारत सरकार कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को आगे बढ़ाना चाहती है, क्योंकि इस सरकार की कठोर नीतियों के कारण उन लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण हत्याएं हुई हैं जिन्होंने घाटी से भागने का विकल्प नहीं चुना है।"

आपको बता दें कि कश्मीर में एक बार फिर कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाकर उनकी हत्या की जा रही है. अब कश्मीर में भी वैसा ही माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है, जैसा साल 1990 में था. दक्षिण कश्मीर के शोपियां में मंगलवार यानी 16 अगस्त को आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित सुनील की गोली मारकर हत्या कर दी.

सुनील पंडित अपने स्थानीय क्षेत्र में अल्पसंख्यक कश्मीरी पंडित समुदाय के चौथे सदस्य हैं जिन्हें 1 मई से आतंकवादियों ने निशाना बनाया और मारा है। जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्वीट में कहा कि वह सुनील पंडित के परिवार से ही मिलने जा रही थीं। लेकिन प्रशासन ने उन्हें नजरबंद कर दिया है।

बता दें कि सुनील भट्ट की हत्या के बाद उनके घर के बाहर भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है. हालांकि उनकी हत्या से घाटी के लोगों में गुस्सा है। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सुनील के भाई कमिश्नर अपना गुस्सा निकालते नजर आ रहे हैं. वीडियो में युवक ने कमिश्नर से कहा कि तुमने कहा था कि यह मेरे हाथ में नहीं है.. तुमने ऐसा कहा है ना? फिर आज तुम यहाँ क्या करने आए हो?

वहीं कश्मीरी पंडित जब कमिश्नर पर चिल्लाने लगे तो वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें पीछे खींच लिया. इस वीडियो में कश्मीरी पंडित पुलिस प्रशासन से नाराज नजर आ रहे हैं. 

Latest News

Featured

Around The Web