पीएम मोदी और अमित शाह ने प्रोफाइल पिक्चर पर लगाई तिरंगे की तस्वीर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डिस्प्ले' तस्वीर पर मंगलवार को तिरंगा' लगाया और लोगों से भी ऐसा करने का आग्रह किया.
 | 
नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया अकाउंट्स
पीएम मोदी की अपील के बाद गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल सहित अन्य बीजेपी नेताओं ने भी अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल तस्वीर बदल ली है.

नई दिल्ली - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज मंगलवार को अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स की प्रोफाइल पिक्चर बदल दी है. पीएम मोदी के फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर अब उनकी तस्वीर की जगह तिरंगा लगा नजर आ रहा है. इसके साथ ही पीएम ने लोगों से भी ऐसा करने का आग्रह किया.

इससे पहले मोदी ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया, 2 अगस्त का आज का दिन खास है. जब हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, तो ऐसे में हमारा देश तिरंगे का सम्मान करने की सामूहिक मुहिम के तहत हर घर तिरंगा' के लिए तैयार है. मैंने मेरे सोशल मीडिया पेज पर डीपी (डिस्प्ले तस्वीर) बदल दी है और मैं आप से भी ऐसा करने का आग्रह करता हूं.

1

पीएम मोदी की अपील के बाद गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल सहित अन्य बीजेपी नेताओं ने भी अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल तस्वीर बदल ली है.

पीएम मोदी ने तिरंगे का डिजाइन तैयार करने वाले पिंगली वेंकैया की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. मोदी ने कहा, हमारा देश हमें तिरंगा देने के उनके प्रयासों के लिए हमेशा उनका ऋणी रहेगा. हमें अपने तिरंगे पर बहुत गर्व है. मैं कामना करता हूं कि तिरंगे से ताकत एवं प्रेरणा लेते हुए हम राष्ट्र की प्रगति के लिए काम करते रहें.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को मन की बात' कार्यक्रम में कहा था कि आजादी का अमृत महोत्वस' जन आंदोलन में बदल रहा है और उन्होंने लोगों से दो अगस्त से 15 अगस्त के बीच अपने सोशल मीडिया खातों पर प्रोफाइल तस्वीर के रूप में तिरंगा' लगाने को कहा था.

Latest News

Featured

Around The Web