PM मोदी आज करेंगे 'मन की बात', इन विषयों पर कर सकते हैं चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' करेंगे. यह पीएम मोदी की मन की बात का 91वां एपिसोड होगा.
 | 
पीएम मोदी
पीएम मोदी आज कॉमनवेल्थ गेम्स के बारे में बात कर सकते हैं. बता दें कि कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत इस बार शानदार प्रदर्शन कर रहा है और लगातार मेडल जीत रहा है. वेटलिफ्टिंग में भारत की मीराबाई चानू ने शानदार प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया है.

नई दिल्ली - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर मन की बातकरेंगे. यह पीएम मोदी की मन की बात का 91वां एपिसोड होगा. पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम "मन की बात" के जरिए तमाम देशवासियों को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में पीएम कई तरह के मुद्दों पर चर्चा करते हैं और अपनी मन की बात को लोगों तक पहुंचाने का काम करते हैं.

हर महीने के अंतिम रविवार सुबह 11 बजे आकाशवाणी और डीडी चैनलों पर प्रसारित होने वाले 'मन की बात' कार्यक्रम का यह 91वां एपिसोड है. इससे पहले प्रधानमंत्री ने रेडियो कार्यक्रम के लिए लोगों से अपने विचार और सुझाव साझा करने की अपील की थी. पीएम मोदी ने कहा था कि लोग माई जीओवीया नमो एपपर अपने विचारों को साझा कर सकते है.

इसके अलावा, 1800-11-7800 नंबर पर भी डायल कर सकते हैं. आप 1922 पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और SMS में प्राप्त LINK का अनुसरण करके सीधे प्रधानमंत्री को अपने सुझाव दे सकते हैं. बता दें कि प्रसार भारती अपने आकाशवाणी नेटवर्क पर इस कार्यक्रम को 23 भाषाओं और 29 बोलियों में प्रसारित करता है.

इसके अलावा, प्रसार भारती अपने विभिन्न डीडी चैनलों पर इस कार्यक्रम के दृश्य संस्करणों को हिंदी और अन्य भाषाओं में भी प्रसारित करता है. हर महीने होने वाले इस कार्यक्रम के लिए बीजेपी खास तैयारियां भी करती है. इसके लिए शहरों और गावों में रेडियो लगाया जाता है और लोगों के साथ मिलकर पीएम की "मन की बात" सुनी जाती है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मन की बात में हाल में संपन्न हुए राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा कर सकते हैं, द्रौपदी मुर्मू के जीवन के सफर और उनके संघर्ष से जुड़े किस्से साझा कर सकते हैं. इसके अलावा देश में फैलते मंकीपॉक्स वायरस खौफ को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं. साथ ही कॉमनवेल्थ गेम में हिस्सा लेने गए खिलाड़ियों की हौसलाअफसाई भी कर सकते हैं.

बता दें कि कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत इस बार शानदार प्रदर्शन कर रहा है और लगातार मेडल जीत रहा है. वेटलिफ्टिंग में भारत की मीराबाई चानू ने शानदार प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया है. साथ ही उनके अलावा कुछ और भारतीय खिलाड़ियों ने भारत की झोली में मेडल डाले हैं. वहीं आगे कुछ और मेडल भारत को मिलने की उम्मीद है.

Latest News

Featured

Around The Web