पाक का 'नापाक' प्लान, पाकिस्तानी एजेंसियां सोशल मीडिया का सहारा लेकर भारत के खिलाफ कर रहीं ये काम

सूत्रों के मुताबिक हाल ही में ये भी खुलासा हुआ था कि सीमापार के लॉन्चपैड्स के जरिए आतंकी भारतीय सीमाओं में घुसने की फिराक में हैं. 
 | 
जम्मू-कश्मीर
डीजीपी दिलबाग सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बताया कि पाकिस्तानी एजेंसियों की मदद करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सोशल मीडिया के जरिए वो मासूम बच्चों को अपना निशाना बना रही हैं.

जम्मू कश्मीर – पाकिस्तानी एजेंसियां (Pak Agencies) कश्मीर में गंदगी पैदा करने की लगातार कोशिश कर रही हैं. जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह (Jammu Kashmir DGP Dilbag Singh) ने घाटी में पड़ोसी मुल्क (Pakistan Terror Plan) के नापाक इरादों को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि पाकिस्तानी एजेंसियां सोशल मीडिया के जरिए मासूम बच्चों को अपना निशाना बना रही हैं.

 डीजीपी ने कहा कि पाकिस्तानी एजेंसियों ने घाटी में नफरत फैलाने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा लेना शुरू कर दिया है. दिलबाग सिंह ने ये भी कहा कि ये लोग सोशल मीडिया के जरिए मासूम बच्चों को भ्रष्ट करके उग्रवाद के रास्ते पर ले जाने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा कि इस बात की सजा उन्हें बराबर मिलती रही है और आगे भी मिलती रहेगी.

डीजीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए ये भी बताया कि पाकिस्तानी एजेंसियों की मदद करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सोशल मीडिया के जरिए वो मासूम बच्चों को अपना निशाना बना रही हैं. जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकी मंसूबों पर पानी फेर रहे हैं. आतंकियों की सीमापार से घुसपैठ की की कोशिशें हों या किसी हमले का कोई प्लान सतर्क जवान लगातार इन्हें नाकामयाब कर रहे हैं.

Latest News

Featured

Around The Web