PM मोदी को पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, 2024 चुनाव के लिए की जीत की कामना

कमर मोहसिन शेख ने पीएम मोदी के लिए राखी भेजी और कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार वे मुझे दिल्ली बुलाएंगे.
 | 
पीएम नरेंद्र मोदी के लिए पाकिस्तान से आई राखी
रक्षा बंधन के पावन अवसर से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने पवित्र धागा राखी भेजी और उन्हें 2024 के आम चुनाव में जीत की कामना की.कमर मोहसिन ने कहा है कि उन्हें इस बार पूरी उम्मीद है कि वो पीएम मोदी से मिल पाएंगी.

नई दिल्ली – रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के पावन पर्व से पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को उनकी पाकिस्तानी बहन (Pakistani Sister) कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Shaikh) ने राखी (Rakhi) भेजी है. इसके साथ ही उन्होंने 2024 में होने वाले आम चुनाव (2024 General Election) को लेकर पीएम को शुभकामनाएं दीं हैं.

एएनआई से बात करते हुए कमर मोहसिन शेख ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि पीएम मोदी इस बार मुझे दिल्ली बुलाएंगे. मैंने सारी तैयारियां कर ली हैं. मोहसिन ने कहा कि इस बार प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की पूरी उम्मीद है. इसके साथ ही राखी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मैंने खुद इस राखी को रेशमी रिबन से कढ़ाई के डिजाइन के साथ बनाया है.

कमर मोहसिन शेख ने कहा कि मैंने पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है जिसमें उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की है. इसके साथ ही कहा कि अच्छा काम करते रहो जैसे तुम कर रहे हो. इसके साथ ही कमर ने साल 2024 में होने वाले आम चुनाव के लिए भी शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि वो एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे.

कमर मोहसिन शेख ने कहा कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे. वह इसके हकदार हैं क्योंकि उनके पास वे क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि वह हर बार भारत के पीएम बने. बता दें कि पीएम मोदी की बहन शेख ने पिछले साल भी उन्हें राखी और रक्षा बंधन कार्ड भेजा था. मोहसिन शेख पिछले 20-25 सालों से भी ज्यादा समय से पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांध रहीं हैं.

Latest News

Featured

Around The Web