‘पार्थ चटर्जी के हैं पैसे, मुझे कुछ नहीं पता...’ ED के कबूलनामे में अर्पिता मुखर्जी ने खोले राज

अर्पिता मुखर्जी ने दावा किया कि पार्थ के आदमी ही यहां पैसे लाकर रखते थे या कभी-कभी पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी खुद भी आते थे.
 | 
अर्पिता मुखर्जी
पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी ने दावा किया कि, पार्थ के आदमी ही यहां पैसे लाकर रखते थे या कभी-कभी मंत्री पार्थ चटर्जी खुद भी आते थे. अर्पिता ने कहा, जो भी पैसे बरामद हुए हैं वो सभी पार्थ चटर्जी के पैसे हैं.

कोलकाता – बंगाल (West Bengal) के स्कूल सेवा आयोग भर्ती घोटाले (SSC Scam) की जांच में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी (ED) की टीम छानबीन करने में जुटी है. इस बीच ईडी के सूत्रों ने बताया है कि अर्पिता मुखर्जी ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया है कि उनके घर से जब्त किया गया सारा पैसा पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी का है.

अर्पिता मुखर्जी ने दावा किया कि, पार्थ के आदमी ही यहां पैसे लाकर रखते थे या कभी-कभी मंत्री पार्थ चटर्जी खुद भी आते थे. पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता ने कहा, जो भी पैसे बरामद हुए हैं वो सभी पार्थ चटर्जी के पैसे हैं. जानकारी के मुताबिक अर्पिता मुखर्जी कल रात से रो रही हैं. ईडी की पूछताछ के बाद वो टूट गई हैं.

मंत्री की करीबी अर्पिता ने ये भी दावा किया कि उसे उस कमरे में जाने की अनुमति नहीं थी, जहां पैसे रखे गए थे. बताया जा रहा कि अर्पिता मुखर्जी रात को देर से सोयी हैं. उन्होंने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है. मुझे उस कमरे में भी जाने नहीं दिया जाता था.

प्रवर्तन निदेशालय ने कोलकाता में एजेंसी के मुख्यालय में पार्थ चटर्जी के निजी सचिव सुकांत आचार्य को आज फिर से पूछताछ के लिए तलब किया है. बुधवार को ईडी की टीम ने अर्पिता मुखर्जी के दूसरे ठिकाने से नोटों का एक और जखीरा बरामद किया है. बेलघरिया में ईडी ने 28 करोड़ 90 लाख रुपये और लगभग 5 किलो सोना जब्त किया है.

Latest News

Featured

Around The Web