सीएम योगी को राकेश टिकैत की चेतावनी, जानें क्या कहा

राकेश टिकैत ने कहा अपना दिमाग ठीक कर ले यूपी सरकार!
 | 
राकेश टिकैत
किसान नेता राकेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में योगी आदित्यनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपना दिमाग ठीक कर ले। यहां का प्रशासन अपना दिमाग ठीक कर के काम कर ले, यहां पर पानी और शौचालय की व्यवस्था कर दे। हम यहां पर 75 घंटे रहेंगे और सुविधा नहीं दी जाएगी तो हम सुविधा लेना जानते हैं। इसके साथ ही उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि सरकार व्यवस्था कर दे, नहीं तो यूपी के सभी कलेक्ट्रेट बंद करा देंगे।

लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर खीरी में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने 31 किसान संगठनों के साथ मिलकर 18 अगस्त यानी गुरुवार से 75 घंटे का धरना शुरू कर दिया है. ये विरोध प्रदर्शन केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने और उत्तर प्रदेश में किसानों के खिलाफ दर्ज मामले को रद्द करने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार को धमकी देते हुए कहा कि सरकार को अपना दिमाग ठीक करना चाहिए. सोशल मीडिया यूजर्स भी टिकैत के बयान पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

किसान नेता राकेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में योगी आदित्यनाथ सरकार को अपना दिमाग ठीक करने की चेतावनी दी है. यहां का प्रशासन मन लगाकर काम करे, यहां पानी और शौचालय की व्यवस्था करे। हम यहां 75 घंटे रहेंगे और अगर सुविधा नहीं दी गई तो हम सुविधा लेना जानते हैं। इसके साथ ही उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि सरकार व्यवस्था करे, नहीं तो यूपी के सभी कलेक्ट्रेट बंद रहेंगे.

भारतीय किसान संघ और संयुक्त किसान मोर्चा से जुड़े कई किसान संगठनों ने मांग की है कि पिछले साल 3 अक्टूबर को जिले के तिकोनिया इलाके में हुई हिंसा के दौरान लखीमपुर खीरी में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी. ऐसे में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी को बर्खास्त किया जाना चाहिए. जिसमें उनका बेटा आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी है। इसके साथ ही किसान आंदोलन के दौरान किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस लिए जाएं।

किसान नेता के बयान पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

संतोष सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि, 'सरकार समझती है कि गरज के साथ बारिश नहीं होती है, सरकार की ओर से एमएसपी पर कोई फैसला नहीं लिया गया है और अभी भी भ्रम है। न्यूनतम समर्थन मूल्य पर ईमानदारी से किसानों के साथ कौन खड़ा है?' शिवम द्विवेदी नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं- अंकल भूल गए हैं कि वह उत्तर प्रदेश में हैं। अभिनव शुक्ला पूछते हैं हे राकेश टिकैत जी, क्या आपने बुलडोजर एक्शन नहीं देखा? विपिन सिंह नाम के यूजर ने योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए लिखा, 'अरे सर, आपको धमकाया जा रहा है, कुछ कीजिए. राकेश टिकैत का यह धमकी भरा बयान आते ही है ट्विटर पर वायरल हो गया और लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे।

Latest News

Featured

Around The Web