कांग्रेस नेता अधीर रंजन के बयान पर बवाल, अब सोनिया गांधी ने दिया जवाब

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति के प्रति अपनी टिप्पणी पर सफाई देते हुए कहा कि उनके मुंह से चूकवश ये शब्द निकल गए थे.
 | 
सोनिया गांधी
अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बारे में की गई टिप्पणी पर सफाई देते हुए कहा कि उनके मुंह से चूकवश एक शब्द निकल गया था. जिसका उन्हें बेहद खेद है, अब अगर आप मुझे इसके लिए फांसी देना चाहते हैं, तो आप दे सकते हैं.

नई दिल्ली – राष्ट्रपति पर विवादित बयान देने वाले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी बीजेपी के निशाने पर है. वहीं अब इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जवाब दिया है. बता दें कि केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर आज लोकसभा (Loksabha) में करारा हमला बोला.

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) को 'राष्ट्रपत्नी' बोलने पर गुरुवार को संसद (Parliament) में भारी हंगामा हुआ. भाजपा (BJP) ने कांग्रेस (Congress) नेता द्वारा राष्ट्रपति के प्रति इस शब्द के इस्तेमाल को लेकर विरोध जताया है.

अधीर रंजन चौधरी की अशोभनीय टिप्पणी पर बीजेपी सांसदों ने आज सदन के दोनों सदनों में जमकर हंगामा किया. संसद में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और स्मृति इरानी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अधीर रंजन चौधरी इस मामले में माफी मांग चुके हैं.

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को एक टीवी चैनल के प्रोग्राम के दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहकर संबोधित किया था. तभी से बीजेपी ने उनपर निशाना साधना शुरू कर दिया था. वहीं अब बसपा चीफ मायावती ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है.

हांलाकि, अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बारे में की गई टिप्पणी पर सफाई देते हुए कहा कि उनके मुंह से चूकवश एक शब्द निकल गया था. जिसका उन्हें बेहद खेद है, अब अगर आप मुझे इसके लिए फांसी देना चाहते हैं, तो आप दे सकते हैं. उन्होंने कहा, बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वह इसे उठा रही है.

Latest News

Featured

Around The Web