सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले सिद्धू के माता-पिता

चंडीगढ़ टेक्रिकल एयरपोर्ट पर सिद्धू के माता-पिता ने अमित शाह से मुलकात की।
 | 
अमित शाह
सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू की 29 मई को मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी।

चंडीगढ़ : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने आज चंडीगढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह से बात करते हुए दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता भावुक हो गए। सिद्धू के पिता ने गृहमंत्री के सामने हाथ जोड़कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। जानकारी अनुसार चंडीगढ़ टेक्रिकल एयरपोर्ट पर सिद्धू के माता-पिता ने अमित शाह से मुलकात की। इस दौरान अमित शाह ने भी हाथ जोड़कर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं।

बता दें कि पिछले हफ्ते पंजाब के मानसा जिले में बीती 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से भूनकर दिन-दहाड़े हत्या कर दी थी। जिसके बाद से पंजाब की सियासत का माहौल गर्म है। वहीं बीते दिनों सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अमित शाह को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के कत्ल के मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी।

गृहमंत्री अमित शाह से पहले पंजाब के सीएम भगवंत मान भी शुक्रवार को सिद्धू मूसेवाला के घर उनके परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें वहां मौजूद लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा था। दरअसल सिद्धू के परिजन और गांव वाले पंजाब सरकार पर भरोसा नहीं करते। इसलिए उन्होंने मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। बता दें कि पंजाब की भगवंत मान सरकार ने 424 लोगों की सुरक्षा कम कर दी थी। जिनमें सिद्धू मूसेवाला भी शामिल थे। वहीं सुरक्षा कम होते ही हमलावरों ने दिन-दहाड़े सिद्धू की हत्या कर दी।

Latest News

Featured

Around The Web