आतंकियों की साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने श्रीनगर-बारामूला हाईवे पर मिला IED किया डिफ्यूज

आतंकियों की ओर से आईईडी रखे जाने की सूचना मिलने के बाद इलाके की तुरंत घेराबंदी कर दी गई और व्यस्त राजमार्ग पर यातायात रोक दिया गया था।
 | 
सुरक्षाबल
सुरक्षाबलों ने आतंकियों द्वारा रखे तात्कालिक विस्फोटक उपकरण का समय पर पता लगाकर उसे डिफ्यूज कर दिया। जानकारी अनुसार आतंकियों ने उत्तरी कश्मीर में सुरक्षा बलों के काफिले को निशाना बनाने की साजिश रची थी।

बारामूला : जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की नापाक साजिश को एक बार फिर से नाकाम कर दिया है। दरअसल सुरक्षाबलों ने आतंकियों द्वारा रखे तात्कालिक विस्फोटक उपकरण का समय पर पता लगाकर उसे डिफ्यूज कर दिया। जानकारी अनुसार आतंकियों ने उत्तरी कश्मीर में सुरक्षा बलों के काफिले को निशाना बनाने की साजिश रची थी। जिसे सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया है। सुरक्षाबलों ने बिना किसी नुकसान के सुरक्षित रूप से IED को डिफ्यूज कर दिया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने IED को एक बॉक्स में छुपा कर रखा था। ताकि सुरक्षाबलों को इसकी भनका ना लगे। लेकिन लेकिन सतर्क रोड ओपनिंग पार्टी ने नियमित गश्त के दौरान इसका पता लगा लिया। बता दें कि बारामूला जिले के पुतखा इलाके में बारामूला-श्रीनगर हाईवे के किनारे संदिग्ध आतंकियों ने एक आईईडी लगाया था। फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। ताकि ताकि IED रखने वाले आतंकियों का पता लगाया जा सके।

सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बम निरोधक दस्तों की मदद से IED को निष्क्रिय किया। वहीं बारामूला-श्रीनगर राजमार्ग पर संदिग्ध आईईडी का पता चलने के बाद एहतियात के तौर पर घेराबंदी की गई और यातायात को दोनों तरफ से रोक दिया गया था। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि एलओसी की ओर सेना के लिए राजमार्ग एक प्रमुख आपूर्ति मार्ग है क्योंकि यह सीमाओं के कुपवाड़ा और हंदवाड़ा दोनों क्षेत्रों को जोड़ता है।

Latest News

Featured

Around The Web