बीजेपी नेता शाजिया इल्मी पर भड़का विश्व हिंदू परिषद!

शाजिया इल के बयान VHP ने कहा की क्या यह BJP का स्टैंड 
 | 
साजिया
VHP ने शनिवार के दिन बीजेपी प्रवक्ता शाजिया इल्मी के उस लेख की कड़ी निंदा की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि जो लोग बिलकिस बानो के साथ हुए गैंगरेप में दोषी पाए गए ,उनका विहिप के सदस्यों ने सम्मान किया है। दोषियों के क्षमा दान में पीएम मोदी की कोई भूमिका नहीं है। शाजिया के इंडियन एक्सप्रेस में छपे लेख पर आगबबूला विश्व हिंदू परिषद ने कड़ी आपत्ति जताई है। विहिप ने कहा कि बानो के दोषियों से उनका कोई रिश्ता नहीं है। बीजेपी स्पष्ट करे कि ये शाजिया इल्मी के व्यक्तिगत विचार हैं या फिर पार्टी के हैं ?

दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने शनिवार को भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी के उस लेख की कड़ी आलोचना की, जिसमें उन्होंने लिखा था कि बिलकिस बानो के सामूहिक बलात्कार में दोषी पाए जाने वालों का विहिप सदस्यों द्वारा सम्मान किया जाता है। . वहीं, उन्हें मिली क्षमादान में पीएम नरेंद्र मोदी की कोई भूमिका नहीं है.

शाजिया इल्मी के इस लेख पर विहिप ने कहा है कि विहिप का दोषियों का सम्मान करने वालों से कोई लेना-देना नहीं है. इस बीच विहिप ने लेख में पूछा है कि ये विचार क्या हैं। क्या यह शाजिया के निजी विचार हैं या यह भाजपा का रुख है?

शुक्रवार को प्रकाशित एक लेख में, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता इल्मी ने दोषियों की माफी पर नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा कि एक महिला के रूप में उनकी "न्याय की व्यक्तिगत भावना को धोखा दिया गया"। उन्होंने आगे लिखा कि मैं हैरान हूं कि इतने जघन्य अपराध में दोषी महज 15 साल के अंदर फरार हो जाता है. साथ ही उन्होंने अपने लेख में स्पष्ट किया कि गुजरात सरकार द्वारा छूट का निर्णय उस प्रक्रिया का हिस्सा था जिसमें केंद्र की कोई भूमिका नहीं थी.

द इंडियन एक्सप्रेस को लिखे एक नोट में, विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रवेश कुमार चौधरी ने इल्मी के लेख को विहिप को बदनाम करने की साजिश बताया। उन्होंने कहा कि वह (इल्मी) लुटियंस दिल्ली के एक संभ्रांत वर्ग से ताल्लुक रखती हैं, जो झूठे प्रचार फैलाने के लिए बदनाम है।

चौधरी ने कहा कि वह संघ परिवार की विचारधारा से अनजान हैं, खासकर विहिप, जिसने हिंदू संस्कृति, उनके दावों और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार को विहिप के समर्थन के लिए जबरदस्त काम किया है। साथ ही वह हिंदुत्व के दर्शन को नहीं समझती है। चौधरी ने कहा कि दोषी विहिप के नहीं हैं और जिस कार्यालय में कार्यक्रम हुआ वह भी विहिप का नहीं है. 

Latest News

Featured

Around The Web