बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज  से पहले ही  कामयाबी की बातें की बाते होने लगी है 
 | 
Amir
आमिर खान की मोस्‍ट अवेटेड मूवी लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने से पहले ही चर्चा में है। दर्शक इसके रिलीज होने से पहले ही इसकी कामयाबी की बातें करने लगे हैं। आइये आपको बताते हैं वो पांच वजहें जिस कारण फिल्‍म चल सकती है।

मुंबई.  मोस्‍ट अवेटेड मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा सुनने में आया है कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ये फिल्म KGF3 को भी पीछे छोड़ सकती है। ये मूवी 11 अगस्‍त को रिलीज होने वाली है। आमिर खान की पिछली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बुरी तरह फ्लाप हुई थी ऐसे में दर्शकों को लाल सिंह चड्ढा से काफी उम्मीदें हैं। आइये हम आपको बताते हैं कि फिल्‍म रिलीज होने से पहले ही आखिर दर्शक क्‍यों इसकी कामयाबी की बातें कर रहे हैं और इसे लेकर क्‍या तर्क दे रहे हैं।

1. लंबे समय बाद आ रही है आमिर खान की फिल्म

फिल्म के हिट होने की पहली वजह फैन्‍स ये बता रहे हैं कि आमिर खान की फिल्‍म काफी लंबे समय के बाद आ रही है। फिल्‍म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान साल 2018 में रिलीज हुई थी और उसके बाद से आमिर खान की कोई भी फिल्म नहीं आई है। ऐसे में संभव है कि आमिर को उनके फैन बेस का सपोर्ट मिले।

2. बेहद खास है फिल्म की रिलीज डेट

आमिर खान ने फिल्म की रिलीज डेट बहुत सोच समझकर चुनी है। लंबे समय तक टालने के बाद उन्होंने इस फिल्म को 11 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया है। इससे फिल्म को लंबा वीकेंड मिलेगा और छुट्टी होने के कारण ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म का मजा लेने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच सकते हैं।

3. आमिर और करीना की लाजवाब जोड़ी

आमिर खान और करीना कपूर की लाजवाब जोड़ी इससे पहले फिल्म '3 इडियट्स' में साथ नजर आ चुके हैं। फैंस को इस जोड़ी को पसंद करने का सबूत दूसरी बार फिल्म 'तलाश' की रिलीज के दौरान मिला। ऐसे में संभावना है कि एक बार फिर फैंस इस जोड़ी पर अपना प्यार बरसाएंगे और टिकटों की जमकर बिक्री होगी।

3. आजमाया और परखा हुआ फॉर्मूला है 'लाल सिंह चड्ढा'

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में निराशा हाथ लगने के बाद आमिर खान ने नई कहानी आजमाने के बजाय रीमेक का विकल्प चुना है। 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जिसने वहां काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके अलावा यह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, जिसकी वजह से टिकट ज्यादा बिक सकते हैं।

हालांकि मेकर्स ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है, लेकिन दावा किया जा रहा है कि 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ सलमान खान और शाहरुख खान भी कुछ सीक्वेंस करते नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो फैन बेस के लिहाज से फिल्म को तीन गुना ताकत मिलेगी।

Latest News

Featured

Around The Web