अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की एडवांस बुकिंग शुरू

'भूल भुलैया 2' की तरह 'सम्राट पृथ्वीराज' की टिकट की एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू कर दी गई है।
 | 
akshaykumar
सिनेमाघरों में 'भूल भुलैया 2'को टक्कर देने के लिए 'सम्राट पृथ्वीराज'तैयार है। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज होने वाली है। फिल्म 3 जून को फैंस के बीच आएगी, जिसमें अब चंद दिन बचे हुए हैं और अब फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है।

मुंबई -  'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। और अब सिनेमाघरों में उसको टक्कर देने की तैयारी के साथ अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज होने वाली है। फिल्म 3 जून को फैंस के बीच आएगी, जिसमें अब चंद दिन बचे हुए हैं और अब फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' की तरह अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' की टिकट की एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू कर दी गई है। 

फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग शुरू

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी है। अभिनेता ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिस पर 'फिल्म की टिकट बुक करें' लिखा हुआ है। इसके अलावा, पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट भी है। मेकर्स का भी मानना है कि फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग अच्छी होगी। उम्मीद है कि एडवांस में टिकट बुकिंग 10 से 12 करोड़ रुपये के आसपास की होगी। 

मानुषी छिल्लर कर रही हैं डेब्यू

'सम्राट पृथ्वीराज' का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, मानुषी छिल्लर संयोगिता के किरदार से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त,आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर, ललित तिवारी भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

नाम बदलने के विवाद में फंसी थी फिल्म

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज से पहले विवादों में भी फंस गई थी। करणी सेना ने फिल्म के नाम का विरोध किया था। संगठन ने एक जनहित याचिका दायर करते हुए फिल्म के नाम में बदलाव करने की मांग की थी। याचिका में कहा गया था कि राजपूत समुदाय फिल्म के शीर्षक की वजह से आहत है, जिसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म का नाम 'पृथ्वीराज' से  बदलकर 'सम्राट पृथ्वीराज' किया है। शनिवार यानी 28 मई को नए नाम के साथ फिल्म का पोस्टर भी सामने आ गया है।

Latest News

Featured

Around The Web