अक्षय को पसंद आया इंदौरी खानपान, 56 दुकानों पर फैंस के बीच पहुंचे

अक्षय का इंदौर भ्रमण, रक्षाबंधन का किया प्रमोशन,मिठाई ले कर लौटे

 | 
अक्षय इंदौरी तोहफों को नीकालते हुए
रक्षाबंधन फिल्म प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे अक्षय, फिट रहने के दिए टिप्स, बच्चों के साथ किया डांस। इस दौरान अक्षय कुमार के साथ फिल्म में बनी उनकी बहने, फिल्म के कई और कलाकार,कास्ट और निर्देशक इंदौर पहुंचे।
इंदौर - एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन में लगे हुए है जो इस रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है इसी फिल्म की प्रमोशन के लिए एक निज़ी कॉलेज 11 बजे इंदौर गए। जिसके बार मीडिया से रूबरू हुए।  अक्षय कुमार के साथ फिल्म में बनी उनकी बहने, फिल्म के कई और कलाकार,कास्ट और निर्देशक इंदौर पहुंचे।

फिट रहने के दिए टिप्स

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय कुमार ने दिए फिट रहने के टिप्स कहा फिट रहने के लिए करे अपने रूटीन को फॉलो, डाइट को नियमित करने की सलाह भी दी। अक्षय ने बताया अपने फिट रहने का राज़।अक्षय कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा मैं आज तक इतना फिट इसीलिए हूं क्योंकि मैं समय पर खाना,एक्सरसाइज और खुश रहता हूं यह मेरा मूल मंत्र है। जिन्हें जिंदगी में हर हाल में फॉलो करता हूं।

प्रमोशन के बाद फैंस के बीच पहुंचे अक्षय कुमार 

फिल्म प्रमोशन और प्रेस कांफ्रेंस के बाद 56 दुकानों पर पहुंचे अक्षय कुमार। दोपहर 3.30 बजे दुनाको पर पहुंचे अक्षय। उनकी एक झलक के लिए बड़ी भारी संख्या में लोग आए हुए थे। दुकानदारों ने अक्षय कुमार को 56 मिठाई और नमकीन भी दिए लेकिन भीड़ इतनी हो है कि कार से ही प्रशंसको को नमस्कार करते हुए एयरपोर्ट के तरफ निकल गए। 

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन 
 11अगस्त को आने वाली फिल्म रक्षाबंधन में चार बहनों के भाई बने है अक्षय। यह फिल्म भाई - बहनों की कहानी है।
 इस फिल्म में अक्षय के किरदार में उन पर अपनी चार बहनों की शादी की जिम्मेदारी रहेगी। अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर फिर नजर आएंगी।अक्षय की यह फिल्म रक्षाबंधन  आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।अब देखना होगा अक्षय की यह फिल्म क्या कमाल करती है।

 

Latest News

Featured

Around The Web