बॉक्स ऑफिस पर कमल हसन की फिल्म 'विक्रम' के आगे फीकी पड़ी अक्षय की 'सम्राट पृथ्वीराज'

बॉक्स ऑफिस पर कमल हसन की दहाड़, ‘विक्रम’ से मात खा गई अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’
 | 
Akshay
ऐक्टर कमल हासन की 'विक्रम' भी 'सम्राट पृथ्‍वीराज' के साथ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। 'विक्रम' को लेकर साउथ में काफी क्रेज देखा जा रहा है। बाजार जानकारों का कहना है कि 'विक्रम' ने पहले दिन 34 करोड़ की कमाई की और ये चंद दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर लेगी

मुंबई.  अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को समीक्षकों की ओर से सराहा गया। हालांकि यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म की धीमी शुरुआत हो सकती है क्योंकि एडवांस बुकिंग और फिर मॉर्निंग शोज में टिकटों की बिक्री कम रही थी। अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' के साथ 3 मई को कमल हासन की बिग बजट फिल्म 'विक्रम' ने भी दस्तक दी। दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े आ गए। ओपनिंग डे पर 'विक्रम' अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से काफी आगे है।

'सम्राट पृथ्वीराज' पहले दिन ही 'विक्रम' से पिछड़ती दिखी। राहत की बात रही कि इसने डबल डिजिट का आंकड़ा छू लिया। अगर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ने 12 से 14 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म के भारी-भरकम बजट को देखें तो इसे कम से कम 6 से 8 करोड़ और कमाने चाहिए थे। सुबह फिल्म की धीमी शुरुआत देखी गई लेकिन दोपहर तक इसने रफ्तार पकड़ ली। अंतिम आंकड़े आने तक इनमें थोड़ा बहुत फेरबदल हो सकता है।

कमल हासन के 'विक्रम' में विजय सेतुपति और फहाद फासिल भी हैं। फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। 'विक्रम' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो 'सम्राट पृथ्वीराज' बहुत पीछे रह गई। कमल हासन की फिल्म ने पहले दिन ग्रॉस 40 से 50 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने जबरदस्त शुरुआत की है। 'विक्रम' के बारे में पहले से ही अनुमान लगाया जा रहा था कि इसकी बंपर ओपनिंग होने वाली है। आजकल दर्शको में साउथ सिनेमा के प्रति बढ़ता क्रेज भी इसकी बड़ी वजह है। पूरे देश ओर विदेश में भी साउथ फिल्मे धूम मचा रही है ओर बॉलीवुड फिल्म कही नही टिक पा रही। साउथ फिल्मों के बढ़ते क्रेज ने बॉलीवुड की चिंता बढ़ा दी है।

Latest News

Featured

Around The Web