फैसले के खिलाफ दोबारा अपील करेंगी अम्बर हर्ड, वकील ब्रेडहॉफ्ट का बयान

अम्बर हर्ड की वकील बोली, फैसले के खिलाफ दोबारा अपील करेगी सोशल मीडिया से प्रभावित फैसला
 | 
Amber
ब्रेडहोफ्ट ने हर्ड के बारे में कहा, "उसे यहां दिखाया गया था. इस अदालत में कई चीजों की अनुमति दी गई थी जिनकी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए थी, और इससे ज्यूरी भ्रमित हो गई  हमें उन्हें यूके के फैसले के बारे में बताने की अनुमति नहीं थी 

न्यूयॉर्क.   एंबर हर्ड की वकील ब्रेडहोफ्ट ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान  कहा कि हर्ड बिल्कुल ज्यूरी के फैसले के खिलाफ अपील करना चाहेगी, जो डेप के पक्ष में था. वेराइटी के अनुसार, ब्रेडहोफ्ट ने कहा, उसके पास इसके लिए कुछ उत्कृष्ट आधार हैं।

ब्रेडहोफ्ट ने हर्ड के बारे में कहा, "उसे यहां दिखाया गया था. इस अदालत में कई चीजों की अनुमति दी गई थी जिनकी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए थी, और इससे ज्यूरी भ्रमित हो गई. हमें उन्हें यूके के फैसले के बारे में बताने की अनुमति नहीं थी।

अटॉर्नी यूनाइटेड किंगडम में डेप के मानहानि के मामले की बात कर रहे थे। पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन के अभिनेता ने लोकप्रिय ब्रिटिश रेड-टॉप टैब्लॉइड, द सन पर उन्हें वाइफ बीटर कहने के लिए मुकदमा दायर किया, लेकिन केस हार गए।

जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में एम्बर हर्ड की वकील एलेन ब्रेडहोफ्ट ने  पत्रकारों से बातचीत के दौरान बिना रोक-टोक के  फैसले के बारे में बात की।

Latest News

Featured

Around The Web