Anusha Dandekar बिन शादी बनीं मां, देखें बेटी की तस्वीर और जानें नाम

अपनी नन्ही परी संग 9 बेहतरीन तस्वीरों की सीरीज साझा करते हुए अनुषा दांडेकर ने कैप्शन में लिखा है,'आखिरकार मेरे पास एक छोटी बच्ची है जिसे मैं अपना कह सकती हूं। 
 | 
Anusha Dandekar
बता दें, अनुषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज के जरिए विजुअव ट्रीट देती देखी जाती हैं। इसके अलावा अनुषा दांडेकर एक फेमस होस्ट के साथ-साथ अच्छी सिंगर और जबरदस्त वीजे भी हैं।

वीडियो जॉकी (VJ) और मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों जिंदगी को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी रहती हैं। अनुषा दांडेकर, एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं। हालांकि, अनुषा अब एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं, 

एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि वो मां (Anushka Dandekar Become Mother) बन चुकी हैं। साथ ही बेटी की पिक्चर साझा करते हुए उनके नाम का भी खुलासा करती नजर आई हैं। 

अपनी नन्ही परी संग 9 बेहतरीन तस्वीरों की सीरीज साझा करते हुए अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar Daughter) ने कैप्शन में लिखा है,'आखिरकार मेरे पास एक छोटी बच्ची है जिसे मैं अपना कह सकती हूं ... मेरी इस परी का नाम, सहारा ... मेरे जीवन का परम प्यार। मॉन्स्टर और गैंगस्टा और मैं आपकी देखभाल करने जा रही हूं। हमेशा और हमेशा आपकी रक्षा करेंगे! आई लव यू बेबी गर्ल, योर ममी!' एक्ट्रेस के पोस्ट को देख ऐसा लग रहा है मानों उन्होंने बच्ची को गोद लिया है। 

 

अनुष्का दांडेकर का पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। एक्ट्रेस के इंडस्ट्री फ्रेंड्स समेत फैंस भी उन्हें मां बनने पर बधाइयां देते देखे जा रहे हैं। एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने लिखा, ‘बधाई हो डियर,’ साथ ही एक रेड हार्ट इमोजी बनाया। एक ने लिखा, ‘बहुत प्यारी। छोटी राजकुमारी के लिए बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद।’ तस्वीरों में अनुषा और उनकी बेटी की बॉन्डिंग देखते ही बनती हैं। ये मां-बेटी का डूओ इस समय जबरदस्त लाइमलाइट में है और फैंस का दिल जीतते देखा जा रहा है। 

बता दें, अनुषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज के जरिए विजुअव ट्रीट देती देखी जाती हैं। इसके अलावा अनुषा दांडेकर एक फेमस होस्ट के साथ-साथ अच्छी सिंगर और जबरदस्त वीजे भी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपना एक ब्यूटी प्रॉडक्ट भी लॉन्च किया है जिसके प्रमोशन वो समय-समय पर बेहतरीन तरीके से करती देखी जाती हैं। 

Latest News

Featured

Around The Web