सिद्धु मूसेवाला की हत्या से सदमे में बॉलीवुड, तमाम बड़े सेलिब्रिटीज ने जताया दुःख

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर, रणवीर सिंह , अनिल कपूर, अजय देवगन समेत तमाम बड़े कलाकारों ने दुख जताया
 | 
सिद्धु मूसेवाला
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की रविवार को दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई है। गायक की हत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सेलेब्स अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर सिद्धू मूसेवाला के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

मुंबई.   मशहूर गायक सिद्दू मूसेवाला की हत्या से पूरा बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री सदमे में है पंजाबी सिंगर और कांग्रेस के नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार को पंजाब मानसा जिले में अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े ताबतोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी है। सिंगर की मौत की खबरों के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके चाहने वाले और बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट साझा कर सिद्धू मूसेवाल को याद कर रहे हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने रैपर-सिंगर को याद करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट साझा कर लिखा, बेहद चौंकाने और दुखी करने वाली न्यूज..... एक ऐसे प्रतिभाशाली युवा के जीवन का बहुत ही जल्द अंत हो गया, जो दुखद है। मैं परिवार को प्रति अपनी संत्वना व्यक्त करता हूं और प्रार्थना करता हूं।

सिंगर, संगीतकार और कंपोजर सलीम मर्चेंट ने पंजाबी गायक की हत्या पर दुख जताते हुए लिखा, मैं सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर से स्तब्ध और दुखी हूं... सिद्धू एक रत्न थे.... हमारा गान जल्द ही रिलीज होने वाला था.... ये अविश्वसनीय है। वहीं, एक्ट्रेस ज़रीन खान ने लिखा, ये पूरी तरह से विनाशकारी और चौंकाने वाला है।

एक्ट्रेस निमरत कौर ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर सुनने के बाद सोशल मीडिया पर लिखा, सिद्धू मूसेवाला के दुखद असामयिक हत्या के बारे में जानकर दिल दहल गया। मैं उनके परिवार, सभी फैंस और चहाने वालों को प्रतिक गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं। रब्ब मेहर करे।

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिंगर की हत्या पर अपने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, दिल दा नहीं माडा... और एक दिल टूटने वाला और प्रार्थना करने वाला इमोजी भी शेयर की है।

वहीं, बॉलीवुड के सुपर एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर सिंह ने भी गायक की हत्या पर दुख पर व्यक्त करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर साझा की है और कैप्शन में उनके गाने की एक लाइन भी लिखी है। 

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह ने दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, मैं हमेसा कहता हूं कि मुझे पंजाबी होने पर गर्व है, लेकिन आज मुझे ऐसा कहते हुए शर्म आती है। सिर्फ 28 साल का एक युवा प्रतिभाशाली लड़का पंजाब में पंजाबियों द्वारा मारा गया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

इससे पहले अभिनेता अजय देवगन, कॉमेडियन कपिल शर्मा और विशाल ददलानी ने भी ट्विटर कर पंजाबी सिंगर की हत्या पर दुख व्यक्त किया था।

Latest News

Featured

Around The Web