ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा बॉयकॉट रक्षाबंधन, जानें वजह

फिल्म के रिलीज़ से पहले अक्षय कुमार को मिल रहा निगेटिव रिएक्शन्स
 | 
बॉयकॉट रक्षाबंधन सोशल मीडिया पर ट्रेंड
रक्षाबंधन फिल्म रिलीज़ से पहले हुआ, फिल्म की लेखक कनिका ढिल्लों का हिंदू विरोधी ट्वीट हुआ वायरल, फिल्म के बायकॉट के लिए सोशल मीडिया पर की जा रही मांग
मुम्बई - इस साल राखी पर दो बड़ी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं, अमीर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे बॉयकोटलाल सिंह चड्ढा के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन अब रक्षाबंधन को भी बॉयकॉट करने की मांग चल रही है। कई लोगो  ने ट्विट कर इस फिल्म का विरोध किया है ।

रक्षाबंधन फिल्म भाई बहन के बारे में है, जिसमें अक्षय कुमार भाई की भूमिका निभा रहें हैं जिसमें उन पर अपनी चार बहनों की शादी को जिमेंदारी होती है। हांल ही में अक्षय कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ि हैै ।

क्या है कारण बॉयकॉट रक्षाबंधन के 

अक्षय कुमार  की फिल्म रक्षाबंधन पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया गया है आरोप यह है की यह रक्षाबंधन फिल्म पाकिस्तानी फिल्म की कहानी की कॉपी है। साथ ही रक्षा बंधन की राइटर कनिका ढिल्लों को उनके किए पुराने हिंदू विरोधी ट्वीट की वजह से भी फिल्म के बायकॉट की मांग की जा रही है। जहां उन्होंने गौमूत्र, हिजाब प्रतिबंध और सांप्रदायिक लिंचिंग के बारे में ट्वीट किया था  जो फिल्म के रिलीज़ के पहले वायरल हो गया, इन्ही कारणों की वजह से ट्विटर पर लगातार बायकॉट रक्षा बंधन ट्रेंड कर रहा है।

अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार अभी अपनी आने वाली रक्षाबंधन फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त है इसी के दौरान कोलकाता में एक इवेंट में अक्षय कुमार से  फिल्म  की बायकॉट को लेकर सवाल किया जिस पर उन्होंने कहा- 'भारत एक आजाद देश है, जहां कोई भी कुछ भी कर सकता है, जो वो चाहता है। 

रक्षाबंधन के मौके पर यह देखना दिलचस्प होगा कि अमीर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन में से कौनसी फिल्म धमाल करती हैऔर किस फिल्म पर बायकॉट ट्रेंड होने का असर देखने को मिलता है।

Latest News

Featured

Around The Web