क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट

एनसीबी की तरफ से दायर चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं है। केवल 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है।
 | 
aryan khan
क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बड़ी राहत मिली है। एनसीबी की तरफ से दायर चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं है। केवल 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है, आर्यन समेत 6 लोगों को सबूत न मिलने के कारण छोड़ दिया गया है।

मुंबई -  चर्चित क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ी राहत दी है। आर्यन खान को कोर्ट से क्लीन चिट मिल गई है। NDPS कोर्ट में शुक्रवार को नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो ने चार्जशीट पेश की। दाखिल चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था। आर्यन के खिलाफ ड्रग्स केस में कोई सबूत नहीं मिले।

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान समेत 20 आरोपी गिरफ्तार हुए थे। इनमें से दो के अलावा सभी बेल पर बाहर हैं। आर्यन खान के अलावा 5 अन्य आरोपियों को भी एनसीबी पर्याप्त सबूत न होने की वजह से क्लीन चिट दे दी है, जबकि 14 लोगों के खिलाफ आज आरोप पत्र दाखिल किया गया।

आर्यन खान ने नहीं लिए ड्रग्स

एजेंसी ने कहा कि जब दो अक्टूबर को रेड की तब आर्यन खान, इश्मीत, अरबाज, विक्रांत और गोमित को इंटरनेशनल पोर्ट टर्मिनल पर और नुपुर, मोहक और मुनमुम धमीचा को क्रूज में पकड़ा गया। तब आर्यन खान मोहक को छोड़कर सभी ड्रग्स ड्रग्स लिए पाए गए थे। 6 नवंबर को मामले को एसआईटी ने संभाला और उन्होंने ये पता लगाया कि आर्यन खान ने कभी ड्रग्स नहीं लिए। इसलिए उसका फोन लेने और उनकी चैट की जांच करने की कोई जरूरत नहीं थी। यह भी पाया गया कि चैट से यह नहीं पता चलता है कि खान किसी इंटरनेशन सिंडिकेट का हिस्सा थे।

तीन हफ्ते जेल में रहे थे आर्यन

बता दें कि दो अक्टूबर को क्रूज पर NCB ने रेड की थी। जिसमें आर्यन खान को मिलाकर कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किए गए था। मौके से 6 लोग गिरफ्तार हुए थे। कुछ दिनों तक आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में रहे थे। इसके बाद 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इसके बाद 30 अक्टूबर को वह वहां से बाहर आए थे। आर्यन खान को इस मामले में करीब तीन हफ्ते से ज्यादा दिन जेल में बंद रहना पड़ा था.

Latest News

Featured

Around The Web