सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद विवादों में आई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने दी बड़ी राहत

रिया को IIFA अवॉर्ड के लिए 2 जून से लेकर 8 जून तक आबू धाबी जाना है जिसके लिए उन्होंने कोर्ट से ये अपील की थी जो स्वीकार हो गई।
 | 
222
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की सीमित समय के लिए विदेश जाने की अर्जी और पासपोर्ट वापस करने की अपील को कोर्ट ने मंजूर कर लिया है। लेकिन हर दिन भारतीय दूतावास में रिपोर्ट करने का भी आदेश दिया है।

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद विवादों में आईं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने विदेश जाने की अनुमति दे दी है। कोर्ट ने उन्हें सशर्त विदेश जाने की इजाजत दे दी है। कोर्ट ने कहा कि अभिनेत्री को अबू धाबी के इंडियन एंबेसी जाकर रोजाना हाजिरी लगानी होगी और उस हाजिरी की शीट को 6 जून को कोर्ट के सामने पेश करना होगा। इसके साथ ही कोर्ट ने पुलिस को रिया चक्रवर्ती का पासपोर्ट वापस करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने उन्हें एडिशनल सिक्योरिटी के रूप में कोर्ट की रजिस्ट्री में 1 लाख रुपए जमा कराने को कहा। बता दें कि रिया को NCB ने ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार किया था और इसी वजह से उसका पासपोर्ट भी जमा किया गया था।

आबू धाबी जाने की मिली इजाजत

रिया को IIFA अवॉर्ड के लिए 2 जून से लेकर 8 जून तक आबू धाबी जाना है जिसके लिए उन्होंने कोर्ट से ये अपील की थी जो स्वीकार हो गई। रिया के वकील ने कोर्ट को बताया था कि आईफा के निदेशक और सह-संस्थापक ने रिया को ग्रीन कार्पेट पर चलने और 3 जून 2022 को एक पुरस्कार देने और 4 जून 2022 को मुख्य पुरस्कार समारोह के दौरान एक बातचीत की मेजबानी करने के लिए आमंत्रित किया गया है।

रिया चक्रवर्ती की अर्जी

वकील ने कहा कि वर्तमान में चल रहे इस आपराधिक मामले और आसपास की परिस्थितियों के कारण रिया को पहले से ही अपने एक्टिंग करियर में महत्वपूर्ण झटके लगे हैं और फाइनेंशियल नुकसान हुआ है। इसलिए इस तरह के अवसर फिल्म उद्योग में रिया की भविष्य की संभावनाओं के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण हैं और उसकी आजीविका कमाने की उनकी क्षमता को बहुत प्रभावित करते हैं। इसके अलावा रिया के वृद्ध माता-पिता भी आर्थिक रूप से उस पर निर्भर हैं।

कोर्ट ने अर्जी को मान लिया और रिया को उसका पासपोर्ट देने के निर्देश दिए. कोर्ट ने उसे 5 जून तक पासपोर्ट का इस्तेमाल करने की इजाजत दी है और 6 तारीख को पासपोर्ट जांच अधिकारी को सौंपने को कहा है। बतादें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में रिया का नाम सामने आया था। इस मामले में नाम आने के बाद रिया को जेल में भी कई दिन गुजारने पड़े थे। फिलहाल रिया मुंबई में हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रिया चक्रवर्ती के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आईं थीं।

Latest News

Featured

Around The Web