पूछताछ में रणवीर सिंह बोले- नहीं पता था मेरे न्यूड फोटोशूट पर इतना बवाल मच जाएगा…

मुंबई पुलिस ने दर्ज किया रणवीर सिंह का बयान
 | 
Ranveer singh
मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का बयान दर्ज कर लिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने की वजह से उनके खिलाफ पिछले महीने चेंबूर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अभिनेता सोमवार सुबह करीब सात बजे जांच अधिकारी के सामने पेश हुए। उन्होंने ढाई घंटे तक अधिकारियों के सवालों का जवाब दिया। और फिर सुबह करीब साढ़े नौ बजे पुलिस थाने से निकल गए। 

मुंबई.  बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को न्यूड फोटोशूट मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। 29 अगस्त की सुबह रणवीर सिंह चेंबूर थाने पहुंचे, जहां उनसे करीब ढाई घंटे तक पूछताछ की गई. रणवीर शाम 6.50 बजे स्टेशन पहुंचे थे। पुलिस ने शाम सात बजे उससे पूछताछ शुरू की जो रात साढ़े नौ बजे तक चली। इस दौरान रणवीर से कई सवाल किए गए।

ईटाइम्स के मुताबिक, रणवीर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने किसी को ठेस पहुंचाने के इरादे से न्यूड फोटोशूट नहीं कराया था। और उन्हें नहीं पता था कि सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने से इतना बड़ा विवाद खड़ा हो जाएगा। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने यह फोटोशूट एक सामान्य फोटोशूट की तरह लिया।

अभिनेता ने कहा, "मैं बस इतना चाहता था कि इसे शूट करने वालों का एजेंडा ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। इसलिए मैंने अपनी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मैंने ये तस्वीरें किसी को ठेस पहुंचाने के लिए पोस्ट नहीं की हैं।"

जानकारी के मुताबिक, रणवीर से फोटोशूट करने वाली कंपनी, कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट, शूट की लोकेशन आदि के बारे में पूछा गया, जिसका रणवीर ने पुलिस को जवाब दिया. रणवीर से कुल 10 सवाल पूछे गए थे।

रणवीर के खिलाफ पहली प्राथमिकी चेंबूर पुलिस स्टेशन में एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के एक पदाधिकारी की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी। एक महिला वकील ने भी रणवीर के फोटोशूट का विरोध करने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि अभिनेता की तस्वीरों से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं. रणवीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 09,292, 293, आईटी एक्ट की धारा 67ए के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

Latest News

Featured

Around The Web