एक्टर जॉनी डेप बोले, जूरी ने मुझे मेरा जीवन वापस दिया, एम्बर हर्ड ने कहा, दिल तोड़ने वाला फैसला

जूरी ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया है, जिसका उन्‍होंने स्‍वागत किया है. डेप ने एक बयान में कहा, "जूरी ने मुझे अपना जीवन वापस दे दिया." वहीं एम्‍बर हर्ड इस फैसले से काफी निराश हैं और उन्‍होंने इसे दिल तोड़ने वाला बताया है. 
 | 
Jonny dep
जूरी ने सर्वसम्मति से डेप के पक्ष में फैसला सुनाया है। जूरी ने पाया कि हर्ड ने डेप को बदनाम किया था और अखबार में प्रकाशित उसका डेप घरेलू हिंसा का आरोप भी निराधार है। मशहूर हॉलीवुड अभिनेता के लिए यह बहुत ही राहत देने वाला होगा।

हॉलीवुड - हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच हाई-प्रोफाइल मानहानि मामले में जूरी ने बुधवार को फैसला सुनाया। ये फैसला एक्टर के पक्ष में गया। सात सदस्यीय वर्जीनिया जूरी ने पाया कि अभिनेत्री एम्बर हर्ड ने अपने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ दुर्व्यवहार के मानहानिकारक दावे किए थे। इसके साथ ही एक्ट्रेस को झूठा केस फाइल करने की सजा के तौर पर हर्जाने में $15 मिलियन देने का फैसला सुनाया गया है।

डेप ने अपनी एक्स वाइफ पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया, जबकि हर्ड ने डेप पर 100 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया। उन्होंने अपने पूर्व पति पर उन्हें बदनाम करने साथ ही 'दुर्व्यवहार और उत्पीड़न' का भी आरोप लगाया। जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के लंबी कानूनी लड़ाई चल रही थी, जिस पर आखिरकार फैसला सुना दिया गया है। कई समय से चल रही इस कानूनी लड़ाई में पिछले दिनों एक के बाद कई एक हैरान कर देने वाले खुलासे सामने आए।

अब जूरी ने सर्वसम्मति से डेप के पक्ष में फैसला सुनाया है। जूरी ने पाया कि हर्ड ने डेप को बदनाम किया था और अखबार में प्रकाशित उसका डेप घरेलू हिंसा का आरोप भी निराधार है। इसके साथ ही एम्बर हर्ड को आदेश दिया कि वो डेप को कुल $15 मिलियन (प्रतिपूरक हर्जाने में $10 मिलियन और दंडात्मक हर्जाने में $5 मिलियन) मुआवजे का भुगतान करें।

बता दें कि इस मुकदमे के दौरान दर्जनों गवाहों ने गवाही दी, जिनमें बॉडीगार्ड, हॉलीवुड के अधिकारी, एजेंट, एंटरटेनमेंट के विशेषज्ञ, डॉक्टर, दोस्त और रिश्तेदार शामिल थे। मशहूर हॉलीवुड अभिनेता के लिए यह बहुत ही राहत देने वाला है। काफी दिनों से इस मुकदमे से जूझ रहे थे और बहुत ही परेशान चल रहे थे।

Latest News

Featured

Around The Web