मशहूर सिंगर केके पंचतत्व में विलीन, नम आंखों से हजारों फैंस ने दी श्रद्धांजलि

सिंगर के अंतिम दर्शन के लिएहजारों फैंस सहित इंडस्ट्री से सिंगर के करीबी और सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान सभी लोग भावुक दिखाई दिए।
 | 
केके
बालीवुड के मशहूर सिंगर केके गुरुवार को मुंबई में पंचतत्व में विलीन हो गए। उन्हें श्रद्धांजलि देने कई सितारे पहुंचे। पुलिस के मुताबिक उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में असामान्य कुछ भी नहीं मिला है। हालांकि 72 घंटे बाद अंतिम रिपोर्ट मिल सकेगी।

मुंबई : अपने सैकड़ों गानों से लोगों के दिलों में हमेशा के लिए जिंदा रहने वाले बालीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ यानी केके पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। कोलकाता में निधन के बाद आज उनका वर्सोवा के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। केके के बेटे ने पिता को मुखाग्नि दी है। इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारे उन्हें याद करते हुए दिखाई दिए। केके की बेटी तमारा ने पापा के फ्यूनरल कार्ड के साथ नोट शेयर किया है। उन्होंने 'लव यू फॉरएवर डैड' लिखा है। बता दें घर वालों ने उनके अंतिम दर्शन के लिए 10:30 से 12:30 बजे तक का समय रखा था।

हजारों फैंस ने दी केके को अंतिम विदाई

कृष्णकुमार कुन्नाथ यानी केके को आखिरी बार देखने वालों की भीड़ उमड़ गई। हजारों फैंस उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे। वहीं सिंगर के अंतिम दर्शन के लिए इंडस्ट्री से सिंगर के करीबी और सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान सभी लोग भावुक दिखाई दिए। इससे पहले मंगलवार शाम को कोलकाता में हुई केके की मौत के मामले में उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में असामान्य कुछ भी नहीं मिला है। हालांकि 72 घंटे बाद अंतिम रिपोर्ट मिलेगी।

बता दें कि बुधवार को कोलकाता के रबींद्र सदन में मशहूर गायक को गन सैलूट दिया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उनके सहयोगी मंत्री व बांग्ला फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियां उपस्थित थीं। भारी भीड़ ने उनके पार्थिव शरीर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

कॉन्सर्ट के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

केके कोलकाता के गुरुदास कॉलेज के नजरुल मंच पर आयोजित कॉन्सर्ट में लाइव परफॉर्म कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई बार गर्मी की शिकायत भी की। कॉन्सर्ट के बाद केके जब अपने होटल पहुंचे तो उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत को लेकर कई तरह की थ्योरी सामने आ रही थीं, लेकिन बाद में जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो उससे ये साफ हो गया कि केके की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। इसके बाद पश्चिम बंगाल से केके का पार्थिव शरीर मुंबई लाया गया। जहां कुछ घंटों तक उनके शव को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था। उनके तमाम करीबियों ने यहां पहुंचकर अंतिम दर्शन किए, जिसके बाद फूलों से सजी एंबुलेंस में उन्हें श्मशान तक पहुंचाया गया।

हालांकि न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने असामान्य मौत का केस दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं। होटल के कर्मचारियों और कंसर्ट आयोजकों से भी पुलिस सवाल जवाब करेगी।

Latest News

Featured

Around The Web