बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया,बोली "फिल्म के चारों ओर सारी नकारात्मकता आमिर खान जी ने खुद बनाई

कंगना रानौत ने लगाया आमिर खान पर बड़ा इल्ज़ाम 
 | 
कंगना का आमिर पर वार  "आमिर को बताया मास्टरमाइंड"
कंगना रनौत का इल्ज़ाम - आमिर खान ने खुद करवाया 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट का विवाद
 

मुंबई - आमिर खान जो हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में लगे हुए है, यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म टॉम हैंक्स की 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक हिंदी रीमेक है । यह फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन इन दिनों आमिर विवादों से घिरे हुए है और उनकी मुस्किले कम होने का नाम नहीं ले रहीं है जहां एक ओर सोशल मीडिया पर फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने की मांग हो रही है और #boycottlaalsinghchaddha ट्रेंड कर रहा है वहीं अब कंगना रानौत ने भी अपनी स्टोरी पर आमिर खान पर बड़ा इल्ज़ाम लगते हुए कहा है के लाल सिंह चड्ढा के चारों ओर सारी नकारात्मकता खुद आमिर खान ही बना रहे है।

इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए आमिर पर धावा बोला 

कंगना रानौत ने बीते दिन अपनी इंस्टा स्टोरी को शेयर  किया जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड #boycottlaalsinghchaddha का मास्टरमाइंड खुद आमिर खान को ही बताया है। इससे पहले आमिर खान अपने फैंस को सफाई देते हुए भी नजर आए, उन्होंने कहा कि उन्हें भारत से प्यार है और  कहा कि दर्शक उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बायकाॅट न करें।

आमिर खान को कहा मास्टरमाइंड

कंगना रानौत ने कहा कि फिल्म की नकारात्मक इमेज बनाने के पीछ  कोई और नहिं बल्कि आमिर खान का ही दिमाग है, उन्होंने खुद यह इमेज बनाई है इस साल एक कॉमेडी मूवी के सिक्वल के अलावा कोई फिल्म हिट नहीं हुई है।
साथ ही कंगना रानौत अपनी स्टोरी पर साउथ की फिल्मों की तारीफ भी करते नज़र आई। उन्होंने कहा कि "भारतीय संस्कृति से जुड़ी हुईं सिर्फ साउथ इंडियन फिल्में ही अच्छा कर रही हैं या फिर वो फिल्में, जिनमें लोकल फ्लेवर है। वैसे भी एक हॉलीवुड रीमेक अच्छा परफॉर्म नहीं करेगी।"

Latest News

Featured

Around The Web