"लाल सिंह चड्ढा" का साउथ के साथ हॉलीवुड भी दीवाना!

बॉयकॉट की खबरों की बावजूद लाल सिंह चड्ढा का जबरदस्त क्रेज
 | 
Lal Singh chaddha
लाल सिंग चड्ढा' को जहां भारत में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, हॉलीवुड आमिर खान का समर्थन कर रहा है। दुनिया भर में 'लाल सिंह चड्ढा' को पैरामाउंट पिक्चर्स जैसा प्रमुख स्टूडियो वितरित करने वाला है। पैरामाउंट ने ही ऑरिजनल फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' को भी डिस्ट्रीब्यूट किया था। इतना ही नहीं पैरामाउंट पिक्चर्स और 'फॉरेस्ट गंप' के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर फिल्म का प्रचार कर पश्चिम में दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया जा रहा है। सबसे बड़ा मास्टरस्ट्रोक आमिर खान ने निकाला है और हॉलीवुड मीडिया के लिए प्रेस स्क्रीनिंग की व्यवस्था की है।

मुंबई.  बायकॉट की खबरों के बावजूद फिल्म लाल सिंह चड्ढा का जबरदस्त क्रेज कायम है। साउथ से लेकर हॉलीवुड तक फिल्म की चर्चा हो रही है। मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। एक गुट जहां फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहा है, तो दूसरा गुट अभिनेता की फिल्म को लेकर एक्साइटेड है। इस सबके बीच आमिर खान की फिल्म को मनोरंजन जगत की ओर से खुलकर सपोर्ट मिल रहा है। साउथ सिनेमा के सितारे ही नहीं हॉलीवुड से भी 'लाल सिंह चड्ढा' को समर्थन मिला है। यह फिल्म 1994 में आई टॉम हैंक्स स्टारर ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमके है, जो 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

'लाल सिंह चड्ढा' पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हो रही है, जिसे सफल बनाने के लिए आमिर खान पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने साउथ के दिग्गज कलाकारों के लिए तेलुगू वर्जन स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। इस स्क्रीनिंग में एसएस राजामौली, चिरंजीवी, राम चरण, नागार्जुन, नागा चैतन्य और निर्देशक सुकुमार ने भाग लिया था। इसके बाद आमिर ने सभी का रिएक्शन लिया और उसी हिसाब से फिल्म में एक बदलाव भी किया है। हालांकि आमिर ने इस बदलाव की जानकारी किसी को नहीं दी है।

इसके अलावा चिरंजीवी ने भी 'लाल सिंह चड्ढा' की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की और नागा चैतन्य के फिल्म में होने से भी इसी साउथ से खूब सपोर्ट मिल रहा है। लाल सिंग चड्ढा' को जहां भारत में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, हॉलीवुड आमिर खान का समर्थन कर रहा है। दुनिया भर में 'लाल सिंह चड्ढा' को पैरामाउंट पिक्चर्स जैसा प्रमुख स्टूडियो वितरित करने वाला है। पैरामाउंट ने ही ऑरिजनल फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' को भी डिस्ट्रीब्यूट किया था।

इतना ही नहीं पैरामाउंट पिक्चर्स और 'फॉरेस्ट गंप' के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर फिल्म का प्रचार कर पश्चिम में दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया जा रहा है। सबसे बड़ा मास्टरस्ट्रोक आमिर खान ने निकाला है और हॉलीवुड मीडिया के लिए प्रेस स्क्रीनिंग की व्यवस्था की है।

ऐसा पहली बार हो रहा है कि भारत की किसी फिल्म की स्थानीय प्रेस स्क्रीनिंग न्यूयॉर्क से बाहर हो रही है। एक इंटव्यू के दौरान आमिर से पूछा गया कि क्या टॉम हैंक्स ने फिल्म देखी है? इस पर उन्होंने जवाब दिया, 'मैंने उन्हें लिखा है कि क्या वह फ्री हैं और इस फिल्म को देखना चाहेंगे। मुझे उनके एजेंट से फीडबैक मिला है कि वो उनका शेड्यूल चेक कर रहे हैं।' जब आमिर से पूछे गया कि ऑरिजनल फिल्म से जुड़े अन्य लोगों की हिंदी रीमेक पर क्या प्रतिक्रिया रही, तो आमिर ने बताया कि पैरामाउंट पिक्चर्स ने इसे देखा और फिल्म को पसंद किया गया।

Latest News

Featured

Around The Web