रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा आमने सामने, पहले भी हुई है अमीर खान और अक्षय कुमार की सिनेमाघरों में टकरार

अक्षय कुमार ने पहले भी दो बार अमीर खान को किया है पीछे और मारी है बाज़ी
 | 
आमिर और अक्षय के बीच मुकाबला
रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा में 11 अगस्त को सिनेमा घरों में मुकाबला, पहले भी अमीर खान दो बार रह चुके है अक्षय कुमार से पीछे, इस बार जहा एक फिल्म का रनटाइल कम, तो एक है एडवांस बुकिंग में आगे
 मुम्बई - आज रक्षा बंधन के दिन 11 अगस्त को सिनेमा घरों में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज होने वाली है। फिल्म रक्षाबंधन का रनटाइम कम है और अमीर खान की फिल्म टिकट सेल और एडवांस बुकिंग में आगे हैं। दोनों ही स्टार्स की पिछली फिल्में फ्लॉप रही हैं और दोनों को ही अपनी इन आने वाली फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं। 

अमीर खान की फिल्म जहा एक और सोशल मीडिया पर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड पर है वही दूसरी और रक्षाबंधन की बॉयकॉट की मांग भी सोशल मीडिया पर चल रही हैं।

पहले भी टकराए हैं अमीर खान और अक्षय कुमार

यह पहली बार नहीं है जब अमीर खान और अक्षय कुमार सिनेमा घरों में आमने सामने टकराए हो यह पहली भी हो चुका है और अक्षय कुमार ने दो बार बाज़ी मारी है। यह रही वो फिल्में जिनकी वजह से अक्षय हुए थे  अमीर से आगे,
1994 में अक्षय कुमार की फिल्म सुहाग और आमिर खान की फिल्म अंदाज अपना - अपना के बीच क्लैश हुआ था जिसमें अक्षय आगे निकल गए थे।
1995 में आमिर खान ने कयामत से कयामत तक और अक्षय कुमार की फिल्म सौगंध से टकराई थी जिसमे अमीर खान आगे निकल गए थे।
2011 में अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम और आमिर खान की फिल्म तारे जमीं पर में हुई थी टकरार जहा अक्षय ने मारी थी बाज़ी। अमीर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 2 घंटे 44 मिनट की है तो वाही अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन 1 घंटे 50 मिनट की है। इस वजह से अक्षय कुमार को काफी फायदा हो सकता है। रन टाइम काम होने की वजह से अक्षय को ज्यादा शो में उम्मीद है। अमीर खान की फिल्म का रनटाइम ज्यादा होने से उनकी फिल्म को 4 - 5 शो मिलेंगे तो वही अक्षय कुमार की फिल्म को रन टाइम कम होने से 7- 8 शो मिल सकते है।

 

Latest News

Featured

Around The Web