रिया चकवर्ती की फिर खुलेगी फाइल! फिर हो सकती मामले की सुनवाई

दोबारा खुलेगी रिया चक्रवर्ती की फाइल! एक्ट्रेस के वकील सतीश मानशिंदे की  मांग -''आर्यन खान केस की तरह हो रिया चक्रवर्ती के मामले की जांच''
 | 
रिया
वकील सतीश मानशिंदे ने रिया चक्रवर्ती के ड्रग केस को लेकर फिर से जांच करने की मांग की है। कहना है जिस तरह आर्यन केस की छानबीन हुई है, उसी तरह रिया और भाई शोविक चक्रवर्ती मामले की भी जांच होनी चाहिए।

मुंबई. आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद अब रिया के वकील ने रिया के केस की भी दोबारा जांच की मांग की है उन्होंने रिया और उनके भाई को बेकसूर बताया है ।

बाॅलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान ने उस समय राहत की सांस ली जब उनके बड़े बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में NCB ने क्लीन चिट दे दी है। 27 मई का दिन खान फैमिली के लिए किसी त्योहार से कम नहीं रहा। इस खबर के बाद 'मन्नत' में जश्न का माहौल दोगुना हो गया। क्योंकि जिस दिन ये खुशखबरी मिली, उसी दिन एक्टर के छोटे बेटे अबराम खान का जन्मदिन भी था।

खैर अब इस गुड न्यूज के बाद वकील सतीश मानशिंदे ने रिया चक्रवर्ती के ड्रग केस को लेकर फिर से जांच करने की मांग की है। कहना है जिस तरह आर्यन केस की छानबीन हुई है, उसी तरह रिया और भाई शोविक चक्रवर्ती मामले की भी जांच होनी चाहिए।

दरअसल, रिया चक्रवर्ती केस के बाद सतीश मानशिंदे ने आर्यन खान का भी केस देखा था लेकिन कुछ समय बाद उनकी जगह मुकुल रोहतगी आ गए थे। और अब एडवोकेट सतीश की डिमांड है कि आर्यन केस में जो इन्क्वायरी की गई है वही रिया के केस में भी हो क्योंकि एक्ट्रेस और उनके भाई के पास भी ड्रग्स नहीं पाए गए थे। उनका टेस्ट भी नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि बॉलिवुड के कई यंगस्टर्स को NCB ने समन भेजा था लेकिन किसी को नहीं मालूम कि वह किस लिए था।

उन्होंने कहा-'रिया ना तो ड्रग्स लेती है और ना उसके पास से कुछ मिला है। उसके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं हैं। सिवाए वॉट्सऐप चैट के जिससे भी कुछ साफ नहीं होता है। उन्होंने पेमेंट की रैंडम एंट्री के बेसिस पर केस दर्ज कर लिया जिसकी भी कोई पुष्टि नहीं हुई। इस केस मे कोई पॉलिटिकल एंगल पर कमेंट नहीं करना चाहता मैं सिर्फ वकील हूं। पिछले तीन सालों में NCB ने कई लोगों को परेशान किया है। ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। सिर्फ वॉट्सऐप चैट्स के आधार पर फैसला लिया गाय और किसी का टेस्ट नहीं किया गया।'

आर्यन केस में सभी ने देख लिया है कि कैसे झूठा केस बनाया गया था और ये सब रिया चक्रवर्ती केस के दौरान से होता आ रहा है।'मैं चाहता हूं कि इन सभी ऑफिसर्स के खिलाफ इन्क्वायरी बैठे और केस को हैंडल किया जाए।'

गौरतबल है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में ड्रग एंगल आने के बाद ही रिया चक्रवर्ती कानूनी पचड़े में फंसी थी। रिया को 8 सितंबर, 2020 को अरेस्ट किया गया था। इसके चार दिन बाद उनके भाई शोविक को भी हिरासत में लिया गया था। जहां एक्ट्रेस करीब एक महीने से ज्यादा रहीं। वहीं एक्ट्रेस के भाई ने भी बेल मिलने से पहले करीब तीन महीने जेल में गुजारे थे। अब उनको न्याय मिलने की उम्मीद जगी है।

Latest News

Featured

Around The Web