सलमान खान ने धमकियों के बीच बदला 'कभी ईद कभी दिवाली' का टाइटल! अब इस नाम से होगी रिलीज

Salman Khan Movie Kabhi Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं और इसी बीच उनकी सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी। इसी बीच फिल्म का नाम भी बदल दिया गया है।
 | 
salman khan
एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच मेकर्स ने फिल्म का टाइटल 'कभी ईद कभी दिवाली' से बदलकर वापस इसके पुराने नाम 'भाईजान' से इसे रिलीज करने का फैसला किया है।

विवादों के बीच सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का टाइटल बदलकर 'भाईजान' कर दिया गया है। सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं और इसी बीच उनकी सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस से लेकर डायरेक्टर तक तमाम चीजें अभी तक बदली जाती रही हैं और अब फिल्म से जुड़ा एक और बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच मेकर्स ने फिल्म का टाइटल 'कभी ईद कभी दिवाली' से बदलकर वापस इसके पुराने नाम 'भाईजान' से इसे रिलीज करने का फैसला किया है। खबर थी कि पिछले साल तक इस फिल्म को 'भाईजान' टाइटल से ही रिलीज किए जाने की प्लानिंग थी।

हालांकि बाद में ऐसी खबरें आईं कि फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का टाइटल बदलकर 'भाईजान' किया जा रहा है। बता दें कि फिल्म जब से साजिद नाडियाडवाला के हाथों से निकलकर सलमान खान के हाथों में गई है तब से लेकर अभी तक इसमें लगातार कई बदलाव देखने को मिलते रहे हैं। फिल्म का टाइटल 'भाईजान' रखने के पीछे एक बड़ा कारण ये भी है कि फैंस सलमान को प्यार से इसी नाम से बुलाते हैं। 

मालूम हो कि सलमान खान ने लगातार मिल रही मौत की धमकियों और उनके घर के पास धमकी भरा लेटर मिलने की बात पुलिस को बताई थी। सभी लीगल फॉरमैलिटीज करने के बाद वह हैदराबाद निकल गए थे ताकि 25 दिन का अपना शूट पूरा कर सकें। जहां तक फिल्म का टाइटल बदले जाने की बात है तो इस बारे में अभी दबंग खान की तरफ से आधिकारिक अनाउंसमेंट आना बाकी है। 

Latest News

Featured

Around The Web