'किंग खान' की वापसी पर बोले सलमान खान, मेरे जवान भाई रेडी हैं, फिल्म के टीजर को किया शेयर

हाल ही में रिलीज हुए शाहरुख खान की फिल्म जवान के टीजर को एक्टर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दोस्ती की मिसाल कायम की है।
 | 
सलमान-शाहरुख
बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म जवान का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया है। लंबे अरसे बाद बड़े पर्दे पर वापसी का ऐलान करते हुए शाहरुख ने अपने फैन्स को जवान के रूप में एक तोहफा सा गिफ्ट किया है।

ENTERTAINMENT NEWS : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। लंबे समय के बाद किंग खान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। शाहरुख की अपकमिंग फिल्म जवान का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। जिसने सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स विस्फोटक धमाल मचाया है। वहीं शाहरुख के अजीज दोस्त और बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान ने भी फिल्म जवान के टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी दोस्ती की मिसाल को कायम किया है।

जवान

टीजर में शाहरुख खान का गैंगस्टर लुक नजर आ रहा है जिनका पूरा चेहरा पट्टियों से बंधा हुआ है। टीजर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वही सलमान खान को भी शाहरुख खान की फिल्म जवान का टीजर बेहद पसंद आया है। सलमान खान ने भी इसे अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा मेरे जवान भाई रेडी हैं। फैंस को बॉलीवुड स्टार का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन इस फिल्म के लिए आपको 1 साल लंबा वेट करना पड़ेगा।

शाहरुख

सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए दिखती है। एक बार फिर सलमान ने शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान के टीजर को शेयर कर अपनी दोस्ती की मिसाल कायम की। सलमान ने फिल्म के टीजर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर दिया और कैप्शन में लिखा है कि मेरे जवान भाई रेडी हैं। सलमान खान द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए जवान के टीजर को खबर लिखे जाने तक 9 लाख 14 हजार लोगों द्वारा देखा जा चुका है। साथ ही फैन्स सलमान खान की पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

Latest News

Featured

Around The Web