Sidhu Moosewala Pet Dogs: सिद्धू मूसेवाला की मौत से उबर नहीं पा रहे हैं उनके पेट डॉग, छोड़ दिया है खाना-पीना

Sidhu Moosewala Pet Dogs: सिद्धू मूसेवाला को जानवरों से प्यार था। उनके घर तो पेट डॉग शेरा और बघीरा हैं। सिद्धू की मौत बाद दोनों ने न ही कुछ खाया है और न ही कुछ पीया। 
 | 
Sidhu Moosewala Pet Dogs
28 साल के थे सिंगर सिद्धू मूसेवाला। मूसेवाला की मौत के बाद उनके पेट डॉग का बुरा हाल है।

Sidhu Moosewala Pet Dogs: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला को पंजाब के मानसा जिले में गोली मार दी गई थी। गंभीर हालत में गायक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी। सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनके घरवालों का बुरा हाल तो है साथ ही साथ पालतू जानवर भी इस दुख से उबर नहीं पा रहे हैं। 

सिद्धू मूसेवाला को जानवरों से प्यार था। उनके घर तो पेट डॉग शेरा और बघीरा हैं। सिद्धू की मौत बाद दोनों ने न ही कुछ खाया है और न ही कुछ पीया। सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला के पेट डॉग की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

 

वहीं दो घंटे चले मूसेवाला के पोस्टमार्टम में उनके शरीर पर गोलियों के एंट्री-एग्जिट समेत 24 निशान मिले। हमलावरों ने उनके सिर में भी गोली मारी। पांच डॉक्टरों के मेडिकल बोर्ड ने उनका पोस्टमार्टम किया।

इससे पहले परिजनों ने सिद्धू के शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया था। वे मांग कर रहे थे कि पहले हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की जाए। इसके बाद पुलिस अधिकारी उनको मनाने में जुटे थे। 

Latest News

Featured

Around The Web