सोनाक्षी सिन्हा को मिली हाईकोर्ट से राहत, वारंट पर लगा स्टे

धोखाधड़ी मामले में सोनाक्षी सिन्हा को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है
 | 
सोनाक्षी
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। धोखाधड़ी के मामले में मुरादाबाद के मजिस्ट्रेट कोर्ट से जारी जमानती वारंट पर स्टे लगा दिया है। केस पर अब जुलाई में सुनवाई होगी।

दिल्ली.   धोखाधड़ी के एक पुराने मामले में हाईकर्ट में  अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को राहत दी है हाईकोर्ट ने अभिनेत्री को जारी जमानती वारंट में स्टे दिया है। मुरादाबाद में मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश पर हाईकोर्ट ने फिलहाल राहत दी है। हालांकि केस में अन्य आरोपी इवेंट मैनेजर अभिषेक आदि के खिलाफ जमानती वारंट जारी रहेगा। हाईकोर्ट में केस की सुनवाई जुलाई के अंतिम सप्ताह में होगी।

चार साल पहले प्रस्तावित इवेंट शो में अभिनेत्री को आना था पर उनके न आने के कारण मुरादाबाद के कटघर निवासी इवेंट आयोजक प्रमोद शर्मा को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा। प्रमोद शर्मा की तहरीर पर अभिनेत्री समेत पांच के खिलाफ कटघर में 22 फरवरी 2019 को मुकदमा कायम हुआ। कोरोना काल के बाद केस की सुनवाई एसीजेएम-चार स्मिता गोस्वामी की अदालत में शुरू हुई।

वादी की ओर से पैरवी के चलते अदालत ने पिछली तारीख पर गैर हाजिरी को देखते हुए जमानती वारंट जारी कर दिए। वारंट को लेकर मुंबई में भी हल्ला मचा। सोशल मीडिया के जरिए अभिनेत्री ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की। इस बीच इस आदेश के खिलाफ अभिनेत्री की ओर से हाईकोर्ट में बचाव पक्ष के अधिवक्ता आदर्श भूषण व सुशांत की ओर से स्टे के लिए याचिका दायर की गई।

मुरादाबाद के अधिवक्ता अनुराग भटनागर का कहना है कि मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश के बाद अभिनेत्री की ओर से इलाहाबाद हाईकोर्ट में स्टे के लिए याचिका दायर की जिसमें अदालत ने जारी वारंट पर रोक लगा दी। मामले में अभिनेत्री को जुलाई के अंत तक राहत मिली है। केस की सुनवाई अब लिस्टिंग के चलते जुलाई के अंतिम सप्ताह में होगी। 

वादी के अधिवक्ता पीके गोस्वामी का कहना है कि हाईकोर्ट से आरोपी को क्षणिक राहत मिली है। अलबत्ता अभिषेक आदि के खिलाफ वारंट जारी रहेंगे, जबकि इस केस में यहां मामले की सुनवाई 5 अगस्त को निर्धारित की गई है।

Latest News

Featured

Around The Web