साउथ स्टार नागा चैतन्य ने जमकर की आमिर खान की तारीफ़

साउथ स्टार ने आमिर खान की तारीफ़ की, शेयर किया साथ काम करने का एक्सपीरियंस
 | 
Amir
साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के लिए बड़ी बात कही है। उन्होंने लाल सिंह चड्ढा फिल्म में आमिर खान के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। चैतन्य इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

मुंबई.  साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य ने आमिर खान के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपने करियर के पिछले 12 साल में जितना सीखा है, उससे कहीं अधिक 45 दिनों में आमिर खान से सीखा है। अभिनेता ने आगे कहा कि मैंने उनसे (आमिर खान) से काफी ज्यादा सिखा है। उनके पास यह अद्भुत जादू है कि वह बिना कोशिश किए भी लोगों को प्रभावित कर सकते है। वह बहुत प्यारे इंसान हैं।

साउथ अभिनेता चैतन्य ने आमिर खान के सिनेमा के प्रति समर्पण के बारे में बताते हुए कहा कि आमिर उन अभिनेताओं में से एक है जो हमेशा कंटेंट के बारे में पहले सोचते है बाद में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में।

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रविवार को IPL के फिनाले में जारी किया गया था। फिल्म में आमिर खान एक पंजाबी सरदार की भूमिका में हैंl वहीं, करीना कपूर की भी फिल्म में अहम भूमिका हैl फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा हैl

लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स लीड रोल में थे। यह फिल्म 11 अगस्त रिलीज होगी। इससे पहले आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' आई थी, जो फ्लॉप रही। इसके बाद उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें है।

Latest News

Featured

Around The Web