फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया मिले मिक्स्ड रिएक्शन्स

फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज में अभी पूरे 2 महीने से भी ज्यादा का वक्त है।
 | 
LAL SINGH CHADDA
बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुका है। रिलीज होते ही इस फिल्म के ट्रेलर ने चर्चाएं बटोरनी शुरू कर दी है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर खासा बज देखा जा रहा है।

ENTERTAINMENT NEWS : आमिर खान और करीना कपूर खान की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर राज करती हुई दिख रही हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुका है। रिलीज होते ही इस फिल्म के ट्रेलर ने चर्चाएं बटोरनी शुरू कर दी है।हालांकि फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी मिक्सड रिएक्शन्स मिल रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को जहां कुछ लोगों ने काफी पसंद किया है और इसे बॉलीवुड की सबसे बड़ी कमबैक फिल्म बताया है। तो वहीं कुछ लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को उम्मीद के मुताबिक नहीं पाया।

THE INK 1

'क्या एक्टर हैं आमिर खान

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर निर्देशक अद्वैत चंदन की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का धांसू ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके बाद इंटरनेट पर लोग इस फिल्म के ट्रेलर पर तरह-तरह से रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं फैंस इसकी तुलना आमिर खान की पिछली फिल्मों से भी करने लगे हैं। कुछ इंटरनेट यूजर्स ने फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'क्या एक्टर हैं आमिर खान, वो जरूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की गरिमा वापस लेकर आएंगे।'

THE INK 2

'ये बिल्कुल फॉरेस्ट गंप के लेवल का ही लग रहा है

फैंस का कहना है कि लाल सिंह चड्ढा के साथ आमिर खान बॉलीवुड की लाज बचाएंगे। क्यों कि पिछले काफी समय से बॉलीवुड की फिल्मे सिनेमाघरों में खास कमाई नहीं कर पा रही है। ऐसे में लोगों ने आमिर खान की फिल्म से उम्मीदें लगा रखी है। एक इंटरनेट यूजर ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा, 'ये बिल्कुल फॉरेस्ट गंप के लेवल का ही लग रहा है।

REACTION

कुछ यूर्जस ने आमिर को किया ट्रोल

वही कुछ इंटरनेट यूजर्स को फिल्म का ट्रेलर पंसद नहीं आया। जिसकी वजह से उन्होंने आमिर खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के लुक्स और उनकी एक्टिंग की वजह से कुछ यूर्जस ने उन्हें ट्रोल किया है। एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इस फिल्म को बनाने में 4 साल लग गए और फिर भी कुछ लोग उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहते हैं।

THE INK 3

यूजर्स के कई तरह के मिक्स्ड रिएक्शन

सोशल मीडिया पर कई तरह के मिक्स्ड रिएक्शन देखने को मिले। वही एक यूजर ने भी कमेंट में यही लिखा 'काफी मिक्स्ड रिएक्शन है... फिल्म का ट्रेलर का पहला हाफ, माय नेम इज खान के रिजवान खान के बचपन की याद दिलाता है और उनकी एक्टिंग बिल्कुल पीके और धूम 3 के समर की याद दिलाती है। इस ट्रेलर से काफी उम्मीदें थी। फिर भी इसे देखने के लिए इंतजार में हूं।' जबकि एक इंटरनेट यूजर ने फिल्म के ट्रेलर को काफी खराब बताया है।

THE INK 4

जल्दबाजी में रिजील हुआ ट्रेलर !

बतादें कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज में अभी पूरे 2 महीने से भी ज्यादा का वक्त है। कोरोना काल की वजह से जहां मेकर्स फिल्म की रिलीज से चंद दिन पहले ही ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं। तो ज्यादा बज की उम्मीद में आमिर खान की फिल्म के ट्रेलर को मेकर्स ने जल्दीबाजी में तो रिलीज नहीं कर दिया।

Latest News

Featured

Around The Web