शादी के लिए किस तरह का लड़का ढूंढ रही हैं कंगना?

कपिल शर्मा कंगना से शादी को लेकर जो सवाल पूछते हैं कंगना उनका बेबाकी से जवाब देती हैं।
 | 
Kangna
कंगना रनोट की फिल्म धाकड़ की बात करे तो इसका निर्देशन रजनीश घई ने किया है, जबकि दीपक मुकुट और सोहेल मकलई ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता ने अहम किरदार निभाये हैं। 'धाकड़' 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ओर बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई है।

मुंबई. अपने बयानों से चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड की 'धाकड़' अभिनेत्री कंगना रनोत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कंगना बता रही हैं कि शादी के लिए उन्‍हें कैसा लड़का चाहिए। वीडियो कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो का है। कपिल शर्मा कंगना से शादी को लेकर जो सवाल पूछते हैं, कंगना उनका बेबाकी से जवाब देती हैं। कपिल के सवाल शादी को लेकर कंगना की पसंद से जुड़े होते हैं।

इसी वजह से वीडियो वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर जमकर कमेंट दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो को कपिल शर्मा के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर तीन दिन पहले शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक काफी व्‍यूज मिल चुके हैं। करीब तीस हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

वीडियो की शुरुआत में कपिल शर्मा कंगना से पूछते हैं कि अगर रियल लाइफ में आपको शादी के लिए कोई लड़का चुनना हो तो वो कैसा होना चाहिए। इसके ऑप्‍शन 

दे रहा हूं, बोलने वाला या चुप रहने वाला? कंगना जवाब देती हैं, चुप रहने वाला। कंगना का जवाब सुनते ही दर्शक हंसने लगते हैं।

कपिल दोबारा पूछते हैं, क्‍यों तो कंगना जवाब देती हैं क्‍योंकि मुझे बोलना पसंद हैं। मुझे सुनने वाले लोग बहुत अच्‍छे लगते हैं। कपिल अगला सवाल करते हैं कि जिम जाने वाला या योगा वाला। कंगना कहती हैं योगा वाला। कपिल आगे पूछते हैं, खर्चीला या कंजूस तो कंगना कहती हैं कंजूस। इस पर कपिल पूछते हैं तो क्‍यों?

कंगना कहती हैं कि क्‍योंकि खर्चा मुझे करना है। इस पर कपिल कहते हैं कि ऐसा थोड़ी है, वो भी तो कमा सकता है। कंगना बोली, वो तो कमाएगा ही।

कपिल आगे कहते हैं कि कंगना अगर आपको किसी वेहले बंदे से प्‍यार हो जाए तो क्‍या होगा? इस पर कंगना कहती हैं कि मुझे वेहले से प्‍यार क्‍यों होगा? अंतिम सवाल कपिल पूछते हैं कि फैमिली वाला या पार्टी लवर, इस पर कंगना फैमिली वाले को तवज्‍जो देती हैं। कंगना कहती है उन्हे वो लड़का पसंद है जो उनकी हर बात माने।

Latest News

Featured

Around The Web