धर्मेंद्र ने जब बेटे बॉबी देओल से बांटा दिल का दर्द, लगा शायद नहीं मिलेगा काम

धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल में एक खुलासा किया है जब उनके पिता ने उनसे अपना दर्द बांटा था। 
 | 
Bobby
धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल में एक खुलासा किया है जब उनके पिता ने उनसे अपना दर्द बांटा था। उन्होंने एक बार कहा था कि शायद 70 की उम्र के बाद काम करना बंद कर देंगे या फिर खुद छोड़ देंगे।

मुंबई. देओल परिवार में धर्मेंद्र और बॉबी देओल की बांडिंग जबरदस्त दिखती है। दोनों के साथ में फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नजर आते हैं। बॉबी देओल में एक शो में बात करते हुए बताया कि उनके पापा कहते थे कि शायद एक उम्र के बाद उन्हें काम नहीं मिलेगा, लेकिन वह अभी भी फिल्मों में काम कर रहे हैं। बॉबी ने पिता को अपनी सबसे बड़ी इंस्परेशन बताया है।

बॉबी देओल ने कहा कि उनके पिता धर्मेंद्र 86 साल के हो गए हैं और अभी भी फिल्मों में काम कर रहे हैं। वह करण जौहर की फिल्म रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाले हैं। आगे बॉबी कहते हैं कि उन्हें अपने पिता पर गर्व है।

बॉबी ने कहा कि जब फिल्म पिता को ऑफर हुई तो उन्होंने मुझसे बात की थी। "पापा ने कहा था, 'बेटा मैं सोचता था कि मैं 70 साल की उम्र तक काम करूंगा या फिर काम नहीं मिले। हो सकता है उम्र ज्यादा होने के कारण काम भी न हो। लेकिन मैं आज 86 साल का हो गया हूं और अब भी काम कर रहा हूं।' इतना सुनते ही बॉबी को पिता पर गर्व महसूस हुआ।"

बॉबी देओल ने आगे बताया कि मुझे पापा की य बात सुनते ही गर्व महसूस हुआ। वो एक इंस्पायर करने वाली फीलिंग थी। बॉबी ने आगे कहा कि मैं भी जिंदगी भर तक काम करते रहना चाहता हूं, एक्टर्स का यही काम होता है, कि वो अंतिम सांस तक काम करें।

बॉबी देओल आश्रम के सीजन 3 में नजर आने वाले हैं, यह जल्द ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर एप पर आने वाला है। यह 3 जून को रिलीज होगा।

Latest News

Featured

Around The Web