सिंगर KK के अंतिम संस्कार के समय हंसते हुवे नजर आए पत्नी और बेटा, फैंस ने किया ट्रोल

सिंगर KK के अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे उनकी पत्नी और बेटा हंसते दिख रहे है
 | 
Kk
अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड स्टार्स से लेकर फैंस तक की भीड़ उमड़ी । लेकिन केके के अंतिम संस्कार पर उनका ही परिवार ट्रोल हो गया। अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया पर केके की फैमिली को फैंस जमकर खारी-खोटी सुना रहे हैं हालांकि कुछ लोग उनके समर्थन में भी लिख रहे है

मुंबई. मशहूर सिंगर केके की अचानक ही मौत ने सबको हिला के रख दिया था। हर कोई हैरान था पर केके के अंतिम संस्कार में कुछ ऐसा हुआ कि केके की फैमिली को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे है. केके का अंतिम संस्कार मुंबई में हुआ था। उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड स्टार्स से लेकर फैंस तक की भीड़ उमड़ी हुई। लेकिन केके के अंतिम संस्कार पर उनका ही परिवार ट्रोल हो गया। अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया पर केके की फैमिली को फैंस जमकर खारी-खोटी सुना रहे हैं.

केके के अंतिम संस्कार के वक्त की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में केके की फैमिली के साथ उनके कई रिश्तेदार और करीबी नजर आ रहे हैं। लेकिन इस किसी की नजर केके के बेटे और उनकी पत्नी पर ही जा टिकी और लोग उनको देखकर भड़क गए। दरअसल सामने आई तस्वीरों में केके की पत्नी और बेटे इस दुख की घड़ी में मुस्कुराते नजर आए। उनके इस हरकत पर सोशल मीडिया फैंस ने जमकर बातें सुना रहे हैं। यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं, ' मैं यहां रो रहा हूं और ये हंस रहे हैं ....सीरियसली..।' एक ने लिखा, 'वे कैसे मुस्कुरा सकते हैं।' एक ने तो केके को लेकर लिखा, 'वे क्यों मुस्कुरा रहे हैं और केके की तस्वीर कुर्सी पर अकेली है।' इस तरह के कई कमेंट्स इन तस्वीरों को देखेने के बाद आ रहे है। हलांंकि कुछ लोगों ने केके की परिवार के सपोर्ट में भी कमेंट किया। कुछ फैंस ने कहा कि उनकी पत्नी और बेटा हंस नहीं रहे हैं बल्कि तस्वीर के एंगल की वजह से ऐसा लग रहा है कि वो हंस रहे हैं। ये बस एक गलतफहमी की वजह से है। 

Latest News

Featured

Around The Web