मशहूर सिंगर केके के निधन पर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात, जानें

कोलकाता में मंगलवार की रात को लाइव कंसर्ट के बाद अचानक दिल का दौरा पड़ने से पॉपुलर सिंगर केके का निधन हो गया. केके की मौत पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है।

 | 
केके
केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं. कृष्णकुमार कुन्नाथ के निधन से न सिर्फ पूरी फिल्म इंडस्ट्री बल्कि सोशल मीडिया पर भी मातम छाया है. उनके फैन्स के बीच शोच का लहर दौड़ पड़ी है. इतना ही नहीं खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केके को लेकर दुख जताया है।
बॉलीवुड के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ  यानि केके  का कोलकाता में निधन हो गया. एक कंसर्ट में करीब एक घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई. इसके बाद गायक को कोलकाता के CMRI हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. केके का निधन लाइव कंसर्ट के बाद अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है 53 साल की उम्र में केके ने कोलकाता में अपनी अंतिम सांस ली।
 कृष्णकुमार कुन्नाथ के निधन से ना सिर्फ पूरी फिल्म इंडस्ट्री बल्कि सोशल मीडिया पर भी मातम छाया है. उनके फैन्स के बीच शोच का लहर दौड़ पड़ी है. इतना ही नहीं खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केके को लेकर दुख जताया है. पीएम मोदी ने शोक जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा कि केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया, जो सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ जुड़ा हुआ था। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना... ओम शांति...

ट्वीट

बता दें कि केके ने हिंदी में 200 से ज्यादा गाने गाए हैं. उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली समेत अन्य भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं. केके ने अपने करियर की शुरुआत 90s में की थी.  केके का पहला एल्बम 'पल' था जिससे उन्होंने सभी के दिलों में जगह बना ली थी. 'प्यार के पल' गाने से उन्होंने खूब वाहवाही लूटी थी. बॉलीवुड की मशहूर सिंगर भी केके की मौत की खबर सुनकर हैरान हैं।

Latest News

Featured

Around The Web