आमिर खान की Laal Singh Chaddha होगी फ्लॉप?ये हैं बड़े कारण

आमिर खान करीना कपूर स्टारर मूवी लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddhaट्रेंड करने लगा। और इस फिल्म का बायकॉट करने की मांग लोग कर रहे हैं।

 | 
पोस्टर
आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया यूजर दो भागों में बंट गए हैं। आमिर और करीना को पसंद करने वालों को मूवी का ट्रेलर अच्छा लगा है। जबकि एक वर्ग इस फिल्म का बायकॉट करने की अपील कर रहा है।
आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा फिल्म का ट्रेलर आ चुका है लेकिन ट्रेलर आते ही ये फिल्म लोगों के निशाने पर आ गई है। जिसके चलते आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का सोशल मीडिया पर पर ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड कर रहा है। दरअसल आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ये फिल्म ओटीटी पर मौजूद है। ऐसे में लोग फिल्म को कॉपी करने से नाराज है। इसके अलावा, लोगों का आरोप है कि आमिर खान ने पहले कई ऐसे बयान दिए हैं, जो भारतीय सभ्यता और संस्कृति के खिलाफ है। इसके अलावा, आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के पुराने बयान का भी अब एक बार फिर विरोध किया जा रहा है।

आमिर खान की फिल्म का विरोध करते हुए ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ‘आमिर खान कहते हैं- देश असहिष्णू हो गया है और वो भारत को छोड़ना चाहते हैं।  

ट्वीट

 

दूसरे यूजर ने लिखा- ‘दोस्तों करीना कपूर खुद कहती हैं कि मैं अपनी फिल्में देखने को नहीं कहती हूं, तो मत जाओ उनकी फिल्में देखने।’  इसके अलावा, कई यूजर्स ने मीम्स शेयर करते हुए आमिर खान को ट्रोल किया है।

ट्वीट

बीते दिनों उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में भी हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने आमिर खान और उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान सड़कों पर आमिर खान के पोस्टर फाड़े और जलाए गए। सनातन रक्षक सेना ने भी आमिर के पुराने बयान का विरोध किया।

आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ चार साल बाद सिनेमाघरों में लौट रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘ठग ऑफ हिन्दुस्तान’ थी जो फ्लॉप रही। लेकिन फैंस के बीच ‘लाल सिंह चड्ढा’ का काफी मजाक बना हुआ है। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और इसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर नजर आने वाली हैं। आमिर खान की ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी और तब ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की सीधी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलती। लेकिन आखिरी मौके पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट को बदलकर 11 अगस्त कर दिया गया।

बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया यूजर दो भागों में बंट गए हैं। आमिर और करीना को पसंद करने वालों को मूवी का ट्रेलर अच्छा लगा है। जबकि एक वर्ग इस फिल्म का बायकॉट करने की अपील कर रहे हैं।

Latest News

Featured

Around The Web