अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज'पर संकट, इन देशों ने की बैन

इन दिनों अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। लेकिन रिलीज़ से पहले फिल्म को एक बड़ा झटका लगा है।

 | 
सम्राट पथ्वीराज
अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को कुवैत और ओमान में बैन कर दिया गया है। इस खबर की एक्टर के फैंस जमकर निंदा कर रहे हैं। वहीं अगर फिल्म की बात की जाए तो ये राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने मोहम्मद गौरी से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।

मुंबई - बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को लेकर खूब सूर्खियों में हैं।. तो वहीं फिल्म भी 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। लेकिन रिलीज़ से पहले फिल्म को एक बड़ा झटका लगा है, जिसे सुनकर किसी को भी हैरानी होगी। दरअसल अक्षय की इस फिल्म को मुस्लिम देश कुवैत और ओमान में बैन कर दिया गया है। जिसके बाद इस खबर की एक्टर के फैंस जमकर निंदा कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की जल्द ही पर्दे पर एंट्री होने वाली है। तो वहीं इससे पहले इस फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग रखी गई है, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत अन्य नेताओं ने इस फिल्म को देखा है। इस दौरान फिल्म के लीड अक्षय कुमार और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर भी मौजूद रहे। वहीं फिल्म  के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी स्क्रीनिंग में शामिल रहे।

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म हिंदू राजा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। जिन्होंने मोहम्मद गौरी से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।

Latest News

Featured

Around The Web