8 चीते आ गए लेकिन 8 सालों में 16 करोड़ रोजगार क्यों नहीं आए?

बेरोजगार युवाओं के साथ फोटो शेयर कर राहुल गांधी ने बीजेपी से पूछा
 | 
कांग्रेस
पीएम मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस ने शनिवार को दावा किया कि देश में ‘चिंताजनक’ नौकरी की स्थिति को देखते हुए युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ ​​​​के रूप में मना रहे हैं, और मांग की कि वह उन्हें वादे के अनुसार नियोजित करें।विपक्षी दल कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी को उनके 72वें जन्मदिन पर बधाई दी और उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एआईसीसी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय प्रधानमंत्रियों के जन्मदिन को हमेशा विशेष दिनों के रूप में मनाया जाता है।

दिल्ली।   राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आठ चीते तो आ गए है और अब उन्हें बताना चाहिए कि आठ साल में 16 करोड़ नौकरियां क्यों नहीं पैदा हुईं.. प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को 72 साल के हो गए.. यह प्रधानमंत्री के लिए एक व्यस्त दिन था, जिन्होंने अन्य बातों के अलावा मध्य प्रदेश के कूनो राष्ट्रीय उद्यान में नामीबिया से लाए गए आठ चीतों को देश में विलुप्त घोषित किए जाने के सात दशक बाद एक ऐतिहासिक परियोजना के तहत चीतों को छोड़ा गया..

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए सवाल किया, ‘ 8 चीते तो आ गए, अब ये बताइए, 8 सालों में 16 करोड़ रोज़गार क्यों नहीं आए? उन्होंने आगे लिखा कि युवाओं की है ललकार, ले कर रहेंगे रोज़गार’..

पीएम मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस ने शनिवार को दावा किया कि देश में ‘चिंताजनक’ नौकरी की स्थिति को देखते हुए युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ के रूप में मना रहे हैं, और मांग की कि वह उन्हें वादे के अनुसार नियोजित करें..

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी को उनके 72वें जन्मदिन पर बधाई दी और उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की.. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एआईसीसी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय प्रधानमंत्रियों के जन्मदिन को हमेशा विशेष दिनों के रूप में मनाया जाता है..

श्रीनेत ने कहा, ‘बच्चों के प्रति उनके प्रेम को देखते हुए नेहरू जी का जन्मदिन बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है, इंदिरा जी के जन्मदिन को सांप्रदायिक सद्भाव दिवस के रूप में मनाया जाता है और राजीव गांधी जी के जन्मदिन को ‘सद्भावना दिवस’ के रूप में मनाया जाता है.. दिसंबर में अटल जी के जन्मदिन को शासन दिवस के रूप में मनाया जाता है.. उन्होंने यह मुझे चिंतित और पीड़ा देता है कि मोदी का जन्मदिन इस देश के युवाओं द्वारा राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है.।

Latest News

Featured

Around The Web