एक्टर्स तो गुटका बेच रहे है अच्छी फिल्में कैसे बनेंगी!

बॉलीवुड स्टार्स पर भड़के फिल्म निर्माता प्रकाश झा
 | 
प्रकाश झा
बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक प्रकाश झा अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों निर्देशक अपनी फिल्म ‘मट्टू की साइकिल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए। यह 16 सितंबर को रिलीज होगी। प्रकाश झा इस फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं।

मुंबई।   जाने माने फिल्म निर्देशक प्रकाश झा अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों निर्देशक अपनी फिल्म ‘मट्टू की साइकिल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए। यह 16 सितंबर को रिलीज होगी.. प्रकाश झा इस फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं। फिल्ममेकर अपने बेवाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं.. वह अक्सर हर सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि इन दिनों उनका गुस्सा बॉलीवुड सितारों पर निकल रह है। हाल ही में प्रकाश ने कहा कि बॉलीवुड के सितारे गुटखा बेचने में व्यस्त हैं।.

इंटरव्यू में प्रकाश झा ने कहा कि फिल्मों के फ्लॉप होने से स्टार्स को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.. पिछले 6 महीने से बॉलीवुड का जैसा हाल चल रहा है, दर्शक जिस तरह से फिल्मों पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं वह समझ में नहीं आ रहा है। हमारे यहां स्टार्स तो गुटखा बेच रहे हैं आजकल.. उनको जब फुर्सत मिलती है,तब कोई रिमिक्स या वाहियात फिल्म बना लेते हैं। 5-6 फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद भी इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। आप देखिए आखिर किस तरह की शिक्षा दे रहे हैं हम.. जितने बड़े स्टार्स हैं वो सभी गुटखा बेच रहे हैं..

प्रकाश झा ने आगे कहा कि प्रोड्यूसर्स और कंटेंट क्रिएटर्स को भी यही लगने लगा है कि बड़े स्टार्स की बदौलत वह अपनी फिल्मों को हिट करवा सकते हैं.. फिल्म इंडस्ट्री को अब इस बात पर गंभीरता से सोचने की जरूरत है। एक्टर्स को भी यह समझने की जरूरत है कि जनता ने उन्हें स्टार बनाया है और एक दिन यही जनता इन्हें डुबो देगी..

फिल्ममेकर ने आगे कहा कि बॉलीवुड वाले अब अच्छी कहानी लेकर नहीं आ रहे हैं। जबकि साउथ इंडस्ट्री लगातार एक्सपेरिमेंट कर रही है। साउथ के अलावा पंजाबी, तेलुगू, तमिल, बंगाली जैसी रीजनल फिल्मों में भी ऐसा ही है जो दर्शकों को लुभाती हैं। बॉलीवुड में जो भी अच्छी कहानियां देने वाले डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, राइटर हैं उन्हें कोई पूछता ही नहीं है।।

Latest News

Featured

Around The Web